Edited By Radhika,Updated: 25 Jan, 2025 03:01 PM
देश की राजधानी दिल्ली से एक महिला वकील ने अपनी साथ हुई बदसलूकी की कहानी शेयर की है। घटना सामने आने के बाद महिलाओं की सेफ्टी को लेकर एक बार फिर से बहस छिड़ गई है। महिला वकील तान्या ने बताया कि उन्होंने उबर ऐप से कैब बुक की।
नेशनल डेस्क: देश की राजधानी दिल्ली से एक महिला वकील ने अपनी साथ हुई बदसलूकी की कहानी शेयर की है। घटना सामने आने के बाद महिलाओं की सेफ्टी को लेकर एक बार फिर से बहस छिड़ गई है। महिला वकील तान्या ने बताया कि उन्होंने उबर ऐप से कैब बुक की। इसके कुछ समय बाद ही ड्राइवर ने उन्हें अशोभनीय मैसेज भेजने शुरू कर दिए। उन्होंने इसका स्क्रीनशॉट भी साझा किया है।
लिंक्डइन पर शेयर किया पोस्ट-
तान्या ने लिंक्डइन पर लिखते हुए कहा कि 21वीं सदी में जी रहे हैं, लेकिन फिर महिलाओं को इस तरह की घटनाओं का सामना करना पड़ रहा है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि ऐसा व्यवहार अभी भी क्यों हो रहा है। इसके बाद उन्होंने कैब कैंसल की और उसकी शिकायत की। वहीं उन्होंने ऊबर के कस्टमर केयर पर सवाल उठाते हुए लिखा-क्या उबर का समाधान केवल सहानुभूति भरे मैसेज भेजना है? क्या यही तरीका है?
यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं-
पोस्ट वायरल होने का बाद यूजर्स ने अलग- अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा की यह बेहद शर्मनाक है। महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करना कंपनियों की प्राथमिक जिम्मेदारी होनी चाहिए। घटना वायरल होने के बाद उबर ने इस पर कार्यवाही की और आरोपी ड्राइवर को अपने प्लेटफॉर्म से बैन किया। तान्या ने कहा कि मैं उबर की शुक्रगुज़ार हूं। उबर ने ड्राइवर को बैन कर दिया है, ताकि वह किसी और के साथ ऐसा न कर सके।