VIDEO: प्रिंसिपल और गर्ल्स हॉस्टल की वार्डन की गंदी हरकत, एक साथ पीती है शराब, बेटा भी रात को...

Edited By Anu Malhotra,Updated: 08 Jul, 2024 01:37 PM

balemala social welfare girls degree college suryapet

तेलंगाना के सूर्यापेट में एक महिला प्रिंसिपल के हॉस्टल वाॅर्डन के साथ बीयर पीने के बाद भारी बवाल मचा। छात्राओं ने इस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और उनका का कहना है कि वे खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं।  मामला सूर्यापेट के बालेमला में...

नेशनल डेस्क: तेलंगाना के सूर्यापेट में एक महिला प्रिंसिपल के हॉस्टल वाॅर्डन के साथ बीयर पीने के बाद भारी बवाल मचा। छात्राओं ने इस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और उनका का कहना है कि वे खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं।  मामला सूर्यापेट के बालेमला में सोशल वेलफेयर गुरुकुला महिला डिग्री कॉलेज का है. यहां गुरुकुला हाॅस्टल में महिला प्रिंसिपल  वार्डन के साथ बीयर पीते हुए पकड़ी गईं।  

Social Welfare Gurukula Women's Degree College hostel Suryapet - Principal and care taker were consuming alcohol in the hostel, #physicalabuse principles son who visits the Hostal stays for days. @DeccanChronicle @revanth_anumula pic.twitter.com/hYjQin4ypr

— sanjay samuel paul (@sanjaysampaul) July 6, 2024


छात्रों ने बीयर की बोतलें और प्रिंसिपल और स्टाफ द्वारा नशा करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले कमरों को जब्त कर लिया।  छात्रा ने कहा कि “कैंपस में कोई भी छात्र पूरी रात सो नहीं सका क्योंकि हम सभी डरे हुए थे कि कहीं कोई अप्रिय घटना न हो जाए। हाल ही में प्रिंसिपल के बेटे ने हमारे हॉस्टल में पांच दिन बिताए।  

छात्रों ने जब शिकायत की तो प्रिंसिपल और केयरटेकर ने उनकी पिटाई कर दी। एक अन्य छात्र ने कहा, “हम सभी वयस्क और डिग्रीधारी छात्रा हैं और हमारे पास वोटर आईडी है। हम नाबालिग नहीं हैं। वे हमें नहीं पीट सकते।” छात्रों ने मांग की कि प्रिंसिपल और केयरटेकर को तुरंत उनके पदों से हटाया जाए। छात्राओं ने कहा कि यहां शराब पी जाती है। नशे में रात के समय हमारे साथ कुछ भी अनहोनी घटना हो सकती है। 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!