डोडा में आतंकी हमले के बाद बड़ा एक्शन! आतंकियों के 4 'मददगार' हुए गिरफ्तार

Edited By Pardeep,Updated: 18 Jul, 2024 05:54 AM

big action after terrorist attack in doda 4  helpers  of terrorists arrested

पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में विभिन्न आतंकी हमलों के सिलसिले में आतंकवादी संगठनों के सक्रिय सदस्यों के नेटवर्क के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जम्मूः पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में विभिन्न आतंकी हमलों के सिलसिले में आतंकवादी संगठनों के सक्रिय सदस्यों के नेटवर्क के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

डोडा जिले में सोमवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक अधिकारी सहित चार सैन्यकर्मी शहीद हो गए एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, "पुलिस ने जून और जुलाई में हुए हमलों के मद्देनजर आतंकवादी संगठनों के सक्रिय सदस्यों (ओजीडब्ल्यू) के नेटवर्क के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है।" 

उन्होंने कहा कि गंडोह थाने में 12 जून को भारतीय दंड संहिता, हथियार कानून और गैर कानून गतिविधियां निवारण कानून की विभिन्न धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा कि उसके बाद 18 और 20 जून को ओजीडब्ल्यू मुबाशिर हुसैन, सफदर अली और सज्जाद अहमद को गिरफ्तार किया गया। वे अभी भद्रवाह जिला जेल में न्यायिक हिरासत में हैं। 

उन्होंने बताया कि 26 जून को गंडोह पुलिस स्टेशन में एक और प्राथमिकी दर्ज की गई और 14 जुलाई को शौकत अली को गिरफ्तार किया गया। प्रवक्ता ने बताया कि वह पुलिस हिरासत में है और जांच में प्रगति के साथ ही और गिरफ्तारी हो सकती है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!