कर्नाटक CM सिद्धारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक, भरे मंच पर भागते हुए चढ़ा शख्स, देखें Video

Edited By Utsav Singh,Updated: 15 Sep, 2024 05:46 PM

big lapse in security of karnataka cm siddaramaiah a man ran onto

बेंगलुरु में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की सुरक्षा में हुई चूक ने एक बार फिर सुरक्षा व्यवस्था की कमजोरी को उजागर किया है। जब कोई अनजान व्यक्ति मंच पर चढ़कर सीएम के करीब पहुंचने की कोशिश कर रहा था, तो यह स्थिति खासी चिंताजनक थी। सुरक्षाकर्मियों ने समय...

कर्नाटक : बेंगलुरु में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की सुरक्षा में हुई चूक ने एक बार फिर सुरक्षा व्यवस्था की कमजोरी को उजागर किया है। जब कोई अनजान व्यक्ति मंच पर चढ़कर सीएम के करीब पहुंचने की कोशिश कर रहा था, तो यह स्थिति खासी चिंताजनक थी। सुरक्षाकर्मियों ने समय पर कार्रवाई की और उस शख्स को पकड़ लिया, जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया।

#WATCH | Bengaluru: There was an alleged security breach during an event of Karnataka CM Siddaramaiah. An unidentified person ran towards the stage where CM Siddaramaiah was present, but he was stopped by the police pic.twitter.com/668Ks4ICXt

— ANI (@ANI) September 15, 2024

हालांकि, इस घटना में सीएम की सुरक्षा की चूक की वजह से एक बार फिर सुरक्षा प्रोटोकॉल की समीक्षा की आवश्यकता स्पष्ट हो गई है। इससे पहले भी सुरक्षा में चूक की घटनाएं सामने आई थीं, जैसे कि लोकसभा चुनाव के दौरान एक कार्यकर्ता ने सीएम को माला पहनाते समय पिस्टल के साथ मंच पर प्रवेश किया था।

इन घटनाओं से यह स्पष्ट होता है कि सुरक्षा प्रबंधन को और अधिक सख्त और चौकस रहने की आवश्यकता है, ताकि भविष्य में किसी भी प्रकार की सुरक्षा की चूक से बचा जा सके। सुरक्षाकर्मियों को इन प्रकार की घटनाओं को नियंत्रित करने के लिए बेहतर प्रशिक्षण और प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित करना होगा।

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!