बीकानेर गर्ल्स को सोशल मीडिया पर अफीम के साथ वीडियो बनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने लिया एक्शन

Edited By Utsav Singh,Updated: 22 Aug, 2024 09:36 PM

bikaner girls had for making videos with opium on social media

सोशल मीडिया पर बीकानेर गर्ल और बीकानेर की शेरनिया के नाम से मशहूर कुछ लड़कियों का अफीम के साथ वीडियो बनाना उन्हें बड़ी मुश्किल में डाल गया है। इन लड़कियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अफीम बरामद की है और अब उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

नेशनल डेस्क : सोशल मीडिया पर बीकानेर गर्ल और बीकानेर की शेरनिया के नाम से मशहूर कुछ लड़कियों का अफीम के साथ वीडियो बनाना उन्हें बड़ी मुश्किल में डाल गया है। इन लड़कियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अफीम बरामद की है और अब उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इंस्टाग्राम पर वायरल हुए एक वीडियो में तीन लड़कियां दिख रही हैं। इनमें से दो बहनें हैं, एक की उम्र 21 साल और दूसरी की 18 साल है। तीसरी लड़की भी उनकी रिश्तेदार है और नाबालिग बताई जा रही है। इस वीडियो में इन लड़कियों को अफीम का सेवन करते हुए देखा गया है, जिसके चलते पुलिस ने मामले की त्वरित जांच शुरू कर दी है।

 

SP तेजस्विनी गौतम ने वीडियो का संज्ञान लिया
बीकानेर की एसपी तेजस्विनी गौतम ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लिया और मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है और दोषी लड़कियों के खिलाफ उचित कानूनी कदम उठाए जा रहे हैं। एसएचओ सुरेंद्र पचार ने बताया कि बीकानेर के बल्लभ गार्डन निवासी दो युवतियों के पास से 200 ग्राम अफीम बरामद की गई है। इन युवतियों ने अफीम के साथ वीडियो रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

इनकी पहचान मोनिका राजपुरोहित (21) और करिश्मा राजपुरोहित (18) के रूप में की गई है। दोनों बहनें हैं और सोशल मीडिया पर किए गए इस कृत्य के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई है। पुलिस ने अब इस मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

दोनों बहनों पर FIR दर्ज कर दी गई
दोनों बहनों पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है, और इस मामले की जांच की जिम्मेदारी सब इंस्पेक्टर जीतराम को सौंप दी गई है। इन युवतियों पर आरोप है कि उन्होंने अफीम का प्रचार करने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो रील बनाकर अपलोड किया था। पुलिस ने बताया कि वीडियो के अत्यधिक वायरल होने के बाद इसे इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दिया गया है। ये लड़कियां इंस्टाग्राम पर काफी प्रसिद्ध हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उनके इंस्टाग्राम पेज पर कई तरह के डायलॉग्स और रील्स अपलोड किए गए हैं, जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाते हैं। अब इस वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है और अफीम के प्रचार के आरोप में इन लड़कियों पर कानूनी कदम उठाए जा रहे हैं।

 

 
 

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!