Road Accident : ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, मेले से घर लौट रहे 4 दोस्तों की हुई मौत

Edited By Utsav Singh,Updated: 13 Oct, 2024 03:24 PM

bike collides with tractor trolley 4 friends returning home from fair died

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में चार दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई। ये सभी दोस्त एक ही बाइक पर बैठकर बुलंदशहर से अलीगढ़ में दशहरे के मेले का आनंद लेने आए थे। लौटते समय उनकी बाइक जवां थाना क्षेत्र में छेरत के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई।

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में चार दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई। ये सभी दोस्त एक ही बाइक पर बैठकर बुलंदशहर से अलीगढ़ में दशहरे के मेले का आनंद लेने आए थे। लौटते समय उनकी बाइक जवां थाना क्षेत्र में छेरत के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई।

यह भी पढ़ें-  Diwali Gift: इस कंपनी में काम करने वले कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले, कंपनी ने गिफ्ट कीं 28 कारें और 29 बाइक

मृतकों की पहचान
मृतकों की पहचान विकास, सुनील, यश शर्मा, और रवि के रूप में हुई है। ये सभी युवक बुलंदशहर जिले के डिबाई गांव दौलतपुर खुर्द के निवासी थे। उनकी उम्र 18 से 22 साल के बीच बताई जा रही है। ये चारों दोस्त दशहरे के मेले का आनंद लेने के लिए अलीगढ़ आए थे। मेला देखने के बाद जब वे वापस लौट रहे थे, तो उनकी बाइक जवां थाना क्षेत्र में छेरत के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। इस हादसे में सभी युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-  Baba Siddique Case : लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी के हत्या की जिम्मेदारी

परिवार में कोहराम
हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दुखद खबर से युवकों के परिवार में कोहराम मच गया और परिवारजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का सामना किया।

यह भी पढ़ें-  Viral Video : चलती ट्रेन में बुजुर्ग ने किया खतरनाक स्टंट, लोग बोले - जवानी में कितना हुड़दंग किया होगा ?

पुलिस की रिपोर्ट
एएसपी मयंक पाठक ने बताया कि रविवार की तड़के पुलिस को सड़क हादसे की सूचना मिली थी। युवकों की बाइक सड़क किनारे खड़े सीमेंट की बोरियों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे के बाद चारों युवकों को जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना ने एक बार फिर से सड़क सुरक्षा के मुद्दे को उजागर किया है। युवा दोस्तों की एक साथ हुई इस दुर्भाग्यपूर्ण मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है। यह हादसा यह दर्शाता है कि सड़क पर सुरक्षा का ध्यान रखना कितना महत्वपूर्ण है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!