दिल्ली में विरोध प्रदर्शन पर बिट्टू का हमला, कहा- अपनी पुरानी चालों पर वापस आ गई कांग्रेस

Edited By Utsav Singh,Updated: 18 Sep, 2024 02:39 PM

bittu attacks the protests in delhi says congress is back to its old tricks

केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू द्वारा राहुल गांधी पर दिए गए विवादित बयान के खिलाफ कांग्रेस पार्टी देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली में भारतीय युवा कांग्रेस के सदस्यों ने प्रदर्शन करते हुए आगजनी भी की। इस पर रवनीत बिट्टू ने कांग्रेस पर हमला...

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू द्वारा राहुल गांधी पर दिए गए विवादित बयान के खिलाफ कांग्रेस पार्टी देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली में भारतीय युवा कांग्रेस के सदस्यों ने प्रदर्शन करते हुए आगजनी भी की। इस पर रवनीत बिट्टू ने कांग्रेस पर हमला किया है।

यह भी पढ़ें- FD Rate: FD पर सबसे ज्यादा ब्याज दे रहे हैं ये 5 बैंक, रिटर्न देखकर मजा आ जाएगा

रवनीत बिट्टू का बयान
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू ने कहा, "कांग्रेस अपनी पुरानी चालों पर वापस आ गई है। जो भी गांधी परिवार की सच्चाई को उजागर करेगा, उसे 1984 के सिख दंगों की याद दिलाते हुए हिंसा की धमकी मिलेगी। क्या इसे ही वे अपनी 'मोहब्बत की दुकान' कहते हैं? लोग यह सब देख रहे हैं।"

यह भी पढ़ें- न गाय को मारा जाए और न ही किसी व्यक्ति की हत्या हो... हम दोनों का विरोध करते हैं : RSS

राहुल गांधी का अमेरिका दौरा
हाल ही में, राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर गए थे, जहां उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि भारत में लड़ाई इस बात पर है कि एक सिख के रूप में उन्हें पगड़ी पहनने की अनुमति है या नहीं। इसी बयान को लेकर विवाद शुरू हुआ था। बीजेपी ने इस पर विरोध किया, जिसके बाद रवनीत बिट्टू ने राहुल गांधी को "देश का नंबर एक आतंकी" बताया।

यह भी पढ़ें- नई CM के बाद अब दिल्ली को मिलेगा नया मेयर, जानिए अब तक कहां फंसा था पेंच

रवनीत बिट्टू के गंभीर आरोप
रवनीत बिट्टू ने कहा कि राहुल गांधी हिंदुस्तानी नहीं हैं और उन्हें भारत से प्यार नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल ने पहले मुसलमानों का इस्तेमाल करने की कोशिश की, लेकिन अब वे सिखों को बांटने की कोशिश कर रहे हैं। बिट्टू ने राहुल को "देश का सबसे बड़ा दुश्मन" बताते हुए कहा कि उन्हें पकड़ने वाले को इनाम मिलना चाहिए। इस विवाद ने राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है, और दोनों पक्षों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन और रवनीत बिट्टू के बयानों ने राजनीतिक चर्चा को और तेज कर दिया है।

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!