BJP कैंडिडेट माधवी लता को महिलाओं के चेहरे से बुर्का हटवाना पड़ा भारी, दर्ज हुआ केस

Edited By Radhika,Updated: 13 May, 2024 06:33 PM

bjp candidate had to face heavy burden to remove burqa from women s face

हैदराबाद से बीजेपी कैंडिटेड माधवी लता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह वोटिंग सेंटर्स में आई महिलाओं के आईडी चेक कर रही हैं। इसके अलावा वे मुस्लिम महिलाओं का बुर्का भी हटवाकर देख रही हैं।

नेशनल डेस्क: हैदराबाद से बीजेपी कैंडिटेड माधवी लता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह वोटिंग सेंटर्स में आई महिलाओं के आईडी चेक कर रही हैं। इसके अलावा वे मुस्लिम महिलाओं का बुर्का भी हटवाकर देख रही हैं। वीडियो सामने आने के बाद हैदराबाद के मलकपेट पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। उनके खिलाफ धारा 171सी, 186, 505(1)(सी) और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 132 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

<

>

इस घटना के सामने आने के बाद माधवी लता ने अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने बताया है कि मैंने एजेंसी से कहा है कि मैं प्रत्याशी हूं और कानून के मुताबिक मुझे अपने क्षेत्र के मतदाताओं के वोटर आईडी कार्ड और उन्हें फेस मास्क के बिना देखने का अधिकार है। मैं पुरुष नहीं महिला हूं। मैंने काफी विनम्रता के साथ उनसे निवेदन किया। मैंने उनसे कहा कि क्या मैं आईडी कार्ड के साथ आपको भी देख सकती हूं। अगर कोई इस घटना को बड़ा मुद्दा बनाना चाहता है तो इसका मतलब साफ है कि वह डर रहा है।

PunjabKesari

इससे पहले भी माधवी लता लोकसभा क्षेत्र के आजमपुर में मतदान केंद्र संख्या 122 के दौरे पर पहुंची। उन्होंने मतदाता सूची में गड़बड़ी का का आरोप लगाते हुए कहा था कि कई मतदाताओं के नाम हटा दिये गये हैं। इसके अलावा पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे भी काफी सुस्त लग रहे हैं। 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!