कोलकाता मामले पर राजनीति कर रही भाजपा, गलत तरीके से मुद्दा उठा रही है: कमलनाथ

Edited By Parveen Kumar,Updated: 18 Aug, 2024 08:20 PM

bjp is doing politics on kolkata issue raising the issue in wrong way

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने रविवार को कहा कि कोलकाता के एक अस्पताल में प्रशिक्षु महिला चिकित्सक के साथ कथित बलात्कार और फिर उसकी हत्या के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राजनीति कर रही है और जिस तरह से यह (भाजपा) मुद्दा रही है वह 'गलत' है।

नेशनल डेस्क : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने रविवार को कहा कि कोलकाता के एक अस्पताल में प्रशिक्षु महिला चिकित्सक के साथ कथित बलात्कार और फिर उसकी हत्या के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राजनीति कर रही है और जिस तरह से यह (भाजपा) मुद्दा रही है वह 'गलत' है। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में नौ अगस्त को स्नातकोत्तर प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ बलात्कार किया गया था और बाद में उसकी हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद पूरे देश में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन हो रहे हैं। भाजपा ने इस घटना के सिलसिले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इस्तीफा मांगा है।

भाजपा की इस मांग के बारे में पूछे जाने पर कमलनाथ ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह राजनीति है। यह स्पष्ट है कि बलात्कार हुआ है। सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। जिस तरह से भाजपा इस मुद्दे को उठा रही है वह गलत है।'' मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) के शीर्ष व्यक्तियों से संबंधित चीजों को पाठ्यक्रम में शामिल किए जाने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इतिहास को बदलना संभव नहीं है। वक्फ संशोधन विधेयक से संबंधित एक प्रश्न के उत्तर में कमलनाथ ने कहा कि संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) इस पर चर्चा करेगी। 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!