भाजपा का ममता पर हमला : कहा- बंगाल में कानून का राज खत्म, HC ने राज्य गृह सचिव से मांगी रिपोर्ट

Edited By Parveen Kumar,Updated: 14 Sep, 2022 01:56 PM

bjp s attack on mamta said rule of law ends in bengal

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कोलकाता मे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा किए गए हमले को लेकर टीएमसी पर हमला बोला है।

नेशनल डेस्क : पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कोलकाता मे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा किए गए हमले को लेकर टीएमसी पर हमला बोला है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ममता जी "सीपीएम की सरकार ने आपके उपर भी लाठी चलाई थी क्या आप भूल गई।" ममता जी बंगाल की सरहद के बाहर लोकतंत्र को बचाने की बात करती हैं और बंगाल के अंदर लोकतांत्रिक अधिकारों के हनन में सारी सरहदें पार कर दी है।

कोलकाता हाईकोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

कोलकाता हाईकोर्ट ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के गृह सचिव से इस आरोप पर रिपोर्ट मांगी है बीजेपी समर्थकों को उनके नबन्ना कार्यक्रम में जाने से बलपूर्वक रोका। पीठ ने राज्य के अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि कोई अनावश्यक गिरफ्तारी न हो और रैली के सिलसिले में किसी व्यक्ति को अनावश्यक रूप से हिरासत में न लिया जाए। हाईकोर्ट ने राज्य के गृह सचिव को 19 सितंबर तक रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया गया है।

टीएमसी ने भी भाजपा पर लगाया आरोप

टीएमसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा का पाखंड उजागर हो गया है। क्या हमारे पुलिसकर्मी इसी के लायक है? बारिश हो या धूप वे अपनी सीमा के आगे जाकर लोगों की रक्षा करते हैं। वे हमें हर समय सुरक्षित रखते हैं। राखी पर, बंगाल भाजपा के नेता ने पश्चिम बंगाल के पुलिसकर्मियों को राखी बांधी और तस्वीरें खिंचवाईं और अन्य दिन पथराव करते हैं।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!