खरगे का अपमान करने, झूठ फैलाने के लिए माफी मांगे भाजपा : कांग्रेस

Edited By Parveen Kumar,Updated: 24 Oct, 2024 11:39 PM

bjp should apologize for insulting kharge and spreading lies congress

कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भजापा) को उसके अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का कथित तौर पर अपमान करने तथा ‘झूठ' फैलाने के लिए माफी मांगनी चाहिए। भाजपा ने आरोप लगाया था कि वायनाड लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार प्रियंका गांधी...

नेशनल डेस्क : कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भजापा) को उसके अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का कथित तौर पर अपमान करने तथा ‘झूठ' फैलाने के लिए माफी मांगनी चाहिए। भाजपा ने आरोप लगाया था कि वायनाड लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार प्रियंका गांधी वाद्रा के नामांकन के समय खरगे को निर्वाचन अधिकारी के कक्ष में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई और एक दलित नेता का अपमान किया गया। भाजपा के कई नेताओं ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया मंचों पर साझा किया है।

कांग्रेस के संगठन महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भी निर्वाचन अधिकारी के कमरे के बाहर थोड़ी देर इंतजार करना पड़ा था क्योंकि दरवाजा बंद था और बाद में उन्हें अंदर जाने दिया गया। भाजपा के आरोपों पर उन्होंने कहा, ‘‘यह सरासर झूठ है। आप कल के नामांकन की तस्वीरों में देख सकते हैं कि सोनिया गांधी जी पीछे बैठी हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी आगे की सीट पर बैठे हैं। वे (भाजपा) कैसे झूठ बोल सकते हैं?'' उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा को माफी मांगनी चाहिए।'' वेणुगोपाल ने कहा कि यह सब इसलिए हुआ क्योंकि नामांकन दाखिल करने के समय प्रियंका गांधी निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय जल्दी पहुंच गईं और बाकी लोग थोड़ी देर से आए। उनका कहना था कि भाजपा ने झूठे आरोप लगाकार कांग्रेस अध्यक्ष का अपमान किया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!