बॉब कट बाल और धाकड़ चाल... इटली की PM का पुराना वीडियो वायरल, मेलोनी का अंदाज भारत में पसंद

Edited By Mahima,Updated: 21 Jun, 2024 12:57 PM

bob cut hair and dashing walk old video of italy s pm goes viral

भारत और इटली के बीच हाल के समय में उच्च स्तरीय भागीदारी देखी गई है। पिछले सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी-7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए इटली का दौरा किया। वहीं, इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने पिछले साल दो बार भारत की यात्रा की,...

नेशनल डेस्क: भारत और इटली के बीच हाल के समय में उच्च स्तरीय भागीदारी देखी गई है। पिछले सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी-7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए इटली का दौरा किया। वहीं, इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने पिछले साल दो बार भारत की यात्रा की, पहली बार द्विपक्षीय यात्रा के लिए और फिर जी-20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए।

मेलोनी का अंदाज भारत में लोकप्रिय
इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का भारत में खासा पसंद किया जा रहा है। जी-7 शिखर सम्मेलन के दौरान उन्होंने अपने मेहमानों का स्वागत "हैलो" की जगह "नमस्ते" से किया, जो भारतीय संस्कृति के प्रति उनके सम्मान को दर्शाता है। सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और मेलोनी की सेल्फी भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी। उनके इस कूल एटीट्यूड के कारण भारत में मेलोनी की खूब प्रशंसा हो रही है और उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर भारतीयों के ढेरों कमेंट्स देखने को मिलते हैं।

वायरल हुआ मेलोनी का 90 के दशक का वीडियो
हाल ही में, जॉर्जिया मेलोनी का 90 के दशक का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वे युवावस्था में लेदर जैकेट पहने और बॉब कट बालों में तेज रफ्तार से चलती नजर आ रही हैं। उनके चेहरे और चाल में आत्मविश्वास झलकता है, और वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो पर लोगों ने जमकर तारीफें की हैं। 
 

Giorgia Meloni in her prime 🎀 pic.twitter.com/W3gkVSdINh

— Cricket Freak (@cricket_freak21) June 19, 2024


सोशल मीडिया पर तारीफें
वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "ये कितनी खूबसूरत और प्यारी हैं।" वहीं, दूसरे ने कहा, "स्वैग है मेलोनी जी का।" एक अन्य ने तारीफ करते हुए लिखा, "ये किसी मॉडल से कम नहीं लग रही, ये शानदार हैं।" एक यूजर ने यह भी कहा कि, "मेलोनी खूबसूरत होने के साथ-साथ एक बेहतरीन और बुद्धिमान प्रधानमंत्री भी हैं।"

इटली की पहली महिला प्रधानमंत्री
जॉर्जिया मेलोनी, ब्रदर्स ऑफ इटली पार्टी की राइट विंग नेता हैं और इटली की पहली महिला प्रधानमंत्री हैं। 2022 में दूसरे विश्वयुद्ध के बाद इटली में पहली बार राइट विंग का कोई नेता प्रधानमंत्री बना। उनके नेतृत्व और अंदाज को भारत में भी काफी सराहा जा रहा है। इस प्रकार, भारत और इटली के बीच बढ़ते संबंधों और जॉर्जिया मेलोनी के अनोखे अंदाज ने दोनों देशों के बीच एक नया आयाम जोड़ा है।
 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!