सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ अपने इंटर रिलीजियस मैरिज पर ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

Edited By Anu Malhotra,Updated: 26 Jun, 2024 02:32 PM

bollywood sonakshi sinha zaheer iqbal social media

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अब आधिकारिक तौर पर शादीशुदा हैं। उन्होंने इस महीने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अभिनेता जहीर इकबाल से शादी की। सेलिब्रिटी जोड़े की शादी पिछले कुछ हफ्तों से खबरों में है और अभी भी सोशल मीडिया पर...

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अब आधिकारिक तौर पर शादीशुदा हैं। उन्होंने इस महीने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अभिनेता जहीर इकबाल से शादी की। सेलिब्रिटी जोड़े की शादी पिछले कुछ हफ्तों से खबरों में है और अभी भी सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड्स में से एक है। दोनों को उनके दोस्तों, फिल्म इंडस्ट्री और दुनिया भर के फैंस से बधाई संदेश मिल रहे हैं। हालाँकि, सोशल मीडिया पर लोगों का एक पार्ट ऐसा भी है, जिसने ज़हीर के साथ अंतर-धार्मिक विवाह के लिए सोनाक्षी को ट्रोल किया। 
  
हालाँकि, सोनाक्षी भी चुप नहीं बैठी और सार्वजनिक बयान के साथ सीधे तौर पर ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब दिया। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इन ट्रोल्स के खिलाफ स्टैंड लिया है। दरअसल ग्राफिक बनाने वाले प्रसाद भट्ट नामक एक आर्टिस्ट ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी की एक तस्वीर का कैरिकेचर आर्ट बनाया था। वहीं दूसरी तस्वीर दोनों की रिसेप्शन पार्टी की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में सोनाक्षी-जहीर को शादी की बधाई देते हुए लिखा-  प्यार यूनिवर्सल धर्म है।

PunjabKesari

इसपर सोनाक्षी सिन्हा ने कमेंट कर लिखा- 'सच्चे शब्द, ये बहुत प्यारा है। थैंकयू।' सोनाक्षी के इस कमेंट को लोग लाइक कर रहे हैं और इस पर रिप्लाई भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- लोगों को शाहरुख खान और गौरी या करीना कपूर-सैफ अली खान से कोई समस्या नहीं तो इनके रिश्ते से क्यों है? 

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की। उनकी शादी काफी सादगी से हुई थी। उन्होंने रजिस्टर्ड शादी की और फिर मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया। इसमें सोनाक्षी और जहीर के परिवार वालों के अलावा इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हुए। उनकी रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान, रेखा, हुमा कुरेशी, काजोल, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा जैसे कई कलाकार शामिल हुए। जहीर ने 2019 में रोमांटिक ड्रामा नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसे सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था। जहीर और सोनाक्षी को भी सलमान ने मिलवाया। बाद में, यह जोड़ी फिल्म डबल एक्सएल में भी दिखाई दी, जिसमें हुमा कुरेशी भी थीं।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!