शादी कर दुल्हन को लाया घर, 2 घंटे के बाद दूल्हे ने उठाया खौफनाक कदम, मंजर देख सिहर उठा पूरा परिवार

Edited By Utsav Singh,Updated: 04 Jul, 2024 02:35 PM

brought bride home after marriage 2 hours the groom committed by hanging

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत शिवरा गांव में शादी के बाद दुल्हन को विदा कर लाने के मात्र 2 घंटे बाद ही दूल्हे ने फांसी लगा कर जान दे दी।

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत शिवरा गांव में शादी के बाद दुल्हन को विदा कर लाने के मात्र 2 घंटे बाद ही दूल्हे ने फांसी लगा कर जान दे दी। दूल्हे की आत्महत्या को लेकर के ना तो परिजन कोई सही और सटीक जानकारी दे रहे हैं और ना ही पुलिस भी कुछ पुष्ट और पुख्ता बता पा रही है। इटावा के प्रभारी SSP सत्यपाल सिंह ने आज यहां बताया कि बुधवार को करीब 4 बजे के आसपास उसराहार पुलिस को इस बात की जानकारी मिली की शिवरा गांव में किसी दूल्हे ने फांसी लगा कर जान दे दी। इस सूचना के आधार पर ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम के साथ जांच के बाद शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है।

PunjabKesari

आत्महत्या के बारे में परिजनों की ओर से कोई सही और सटीक जानकारी नहीं दी जा पा रही है इसलिए पुलिस भी आत्महत्या की स्पष्ट वजह बता पाने की स्थिति में नहीं है। उसराहार इलाके के शिवरा गांव के सेना में तैनात रहे ज्ञान सिंह यादव के छोटे बेटे सतेंद्र यादव की शादी ताखा इलाके के ही रतनपुर गांव की विनीता नाम की लड़की से शादी तय हुई थी। 2 जुलाई को बारात शिवरा गांव से रतनपुर गई थी जहा वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न होने के बाद 3 जुलाई को दोपहर 2 बजे दुल्हन के साथ बारात शिवरा गांव वापस लौट आई। दोपहर 4 बजे के आसपास अपने घर के भीतर ऊपरी हिस्से में दूल्हे सतेंद्र यादव ने फांसी लगाकर के जान दे दी।

PunjabKesari

दूल्हे के आत्महत्या की जानकारी सामने आने के बाद जहां परिजनों में हड़कंप मच गया है वही दुल्हन की भी हालत बिगड़ गयी है। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर के घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कराया है, फॉरेंसिक टीम ने घटना से जुड़े हुए कई फोटोग्राफ संकलित किए हैं। देर रात दूल्हे के शव को पोस्टमाटर्म के लिए इटावा मुख्यालय स्थित पोस्टमाटर्म स्थल भेज दिया गया है। पोस्टमाटर्म स्थल पर दूल्हे के बड़े भाई अपनी शादी के बाद सतेंद्र बेहद खुश बना हुआ था। 

PunjabKesari

जितेंद्र यादव ने बताया कि डीजी आदि बजाने की बात भी परिवार के अन्य सदस्यों से कही थी लेकिन दुल्हन को विदा करा कर लाने के मात्र 2 घंटे बाद ही आत्महत्या कर लेगा यह किसी ने नहीं सोचा था। दुल्हन को अपने घर विदा करके लाने के बाद परिवार में ऐसी कोई बात भी नहीं हुई है जिसके कारण सत्येंद्र आत्महत्या कर लेता लेकिन आत्महत्या की घटना घटित होने के बाद अब कई तरह के सवाल जरूर खड़े हो रहे हैं,जो शख्स अपनी शादी से बेहद खुश बना हुआ था फिर उसने आत्महत्या क्यों कर ली यह कुछ ऐसे सवाल है जिनके जवाब अभी सामने आने बाकी है।

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!