BSNL ने जारी किया 84 दिनों वाला सबसे सस्ता प्लान, रोज मिलेगा 3GB हाई स्पीड डाटा

Edited By Anu Malhotra,Updated: 03 Sep, 2024 01:21 PM

bsnl private telecom companies bsnl plan telecom operator

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) देशभर में अपनी व्यापक पहुंच के लिए जाना जाता है, लेकिन इसकी सर्विस की गुणवत्ता को लेकर यूजर्स अक्सर शिकायत करते हैं। हालांकि, निजी टेलीकॉम कंपनियों के महंगे प्लान्स के बाद, BSNL एक बार फिर से कई लोगों का पसंदीदा...

 नेशनल डेस्क: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) देशभर में अपनी व्यापक पहुंच के लिए जाना जाता है, लेकिन इसकी सर्विस की गुणवत्ता को लेकर यूजर्स अक्सर शिकायत करते हैं। हालांकि, निजी टेलीकॉम कंपनियों के महंगे प्लान्स के बाद, BSNL एक बार फिर से कई लोगों का पसंदीदा टेलीकॉम ऑपरेटर बन गया है। इस स्थिति का फायदा उठाते हुए, BSNL ने अब एक बेहद किफायती प्लान पेश किया है, जिसमें 84 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलता है। 

BSNL का 599 रुपये वाला प्लान
BSNL ने 599 रुपये का एक नया प्लान लॉन्च किया है, जो 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता है, यानी कुल मिलाकर 252 जीबी डेटा का उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS भी इस प्लान में शामिल हैं। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, इंटरनेट की स्पीड 40 kbps तक घट जाएगी।

अतिरिक्त बेनिफिट्स
इस प्लान के साथ, ग्राहकों को Zing Music, BSNL Tunes, GameOn, Astrotell, Hardy Games, Challenger Arena Games, Gameium, और Lystn Podcast जैसे ऐप्स का मुफ्त एक्सेस भी मिलेगा, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है।

निजी कंपनियों के मुकाबले अद्वितीय
BSNL के इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वर्तमान में जियो, एयरटेल, और वोडाफोन आइडिया जैसी निजी टेलीकॉम कंपनियों के पास इस तरह का कोई प्लान नहीं है, जिसमें 84 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 3 जीबी डेटा और 600 रुपये से कम की कीमत हो।

इस प्रकार, BSNL का यह नया प्लान उन यूजर्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है, जो किफायती दरों पर अधिक डेटा और लंबी वैधता की तलाश में हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!