Delhi में प्रॉपर्टी विवाद के दौरान बिल्डर ने लड़की को थप्पड़ मारा, छत से गिरी (VIDEO)

Edited By rajesh kumar,Updated: 27 Jul, 2024 06:18 PM

builder slaps girl during property dispute in delhi

दिल्ली में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर लड़की की बिल्डर के साथ बहस हो गई। कुछ देर बाद यह बहस हाथापाई तक पहुंच गई। बिल्डर ने बहस करने वाली लड़की को तमाचा छड़ दिया, जिससे वह लगभग छह फीट की उंचाई से नीचे गिर गई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब...

नेशनल डेस्क: दिल्ली में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर लड़की की बिल्डर के साथ बहस हो गई। कुछ देर बाद यह बहस हाथापाई तक पहुंच गई। बिल्डर ने बहस करने वाली लड़की को तमाचा छड़ दिया, जिससे वह लगभग छह फीट की उंचाई से नीचे गिर गई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

25 जुलाई को दिल्ली के किराड़ी इलाके में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। अधिकारियों ने आरोपी बिल्डर के खिलाफ अमन विहार थाने में मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि लड़की और बिल्डर के बीच बहस प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ी थी। बिल्डर अभी भी फरार है और अधिकारियों ने कहा कि उसे खोजने और गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।


पिछले साल महिलाओं के खिलाफ़ मामलों में 12 प्रतिशत से ज़्यादा की वृद्धि हुई है, जिसमें मारपीट राष्ट्रीय राजधानी में सबसे ज़्यादा किए जाने वाले अपराधों में से एक है। राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, पिछले साल दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ़ 14,158 अपराध दर्ज किए गए। आंकड़ों से भारत में महिला सुरक्षा की गंभीर तस्वीर उभर कर सामने आई है, जहां हर घंटे 50 से अधिक मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!