बर्गर किंग शूटिंग:  हनीट्रैप में फंसाने वाली "लेडी डॉन" को रेलवे स्टेशन पर देखा गया

Edited By Anu Malhotra,Updated: 23 Jun, 2024 03:16 PM

burger king lady don honey trapped burger king victim rail station

दिल्ली के बर्गर किंग आउटलेट में गोलीबारी में मारे गए 26 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला को गुरुवार को कटरा रेलवे स्टेशन पर देखा गया। अनु, जिसे अपने गिरोह के सदस्यों के बीच "लेडी डॉन" के नाम से भी जाना जाता है, को सुरक्षा...

नेशनल डेस्क: दिल्ली के बर्गर किंग आउटलेट में गोलीबारी में मारे गए 26 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला को गुरुवार को कटरा रेलवे स्टेशन पर देखा गया। अनु, जिसे अपने गिरोह के सदस्यों के बीच "लेडी डॉन" के नाम से भी जाना जाता है, उसे सुरक्षा कैमरे के फुटेज में गुरुवार को कटरा रेलवे स्टेशन पर अपना सामान ले जाते देखा गया था। उसने अपना चेहरा दुपट्टे से ढक रखा था।

सूत्रों का कहना है कि वह गुरुवार सुबह करीब 10 बजे मुंबई जाने वाली ट्रेन में चढ़ी। सीसीटीवी फुटेज में वह तेजी से ट्रेन की ओर बढ़ती दिख रही है।  पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला - भगोड़े गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की करीबी सहयोगी - राजौरी गार्डन में बर्गर किंग आउटलेट में अमन जून को लुभाने के लिए बिछाए गए जाल का हिस्सा थी, जहां उसकी हत्या कर दी गई थी। अनु हरियाणा के रोहतक की रहने वाली है और उसका आपराधिक रिकॉर्ड है। पुलिस ने कहा, "उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।"

एफआईआर में कहा गया है कि फास्ट फूड आउटलेट के अंदर अमन पर तीन अलग-अलग प्रकार की 38 गोलियां चलाई गईं। अलग-अलग गोलियों से पता चलता है कि दोनों शूटरों ने दो से अधिक हथियारों का इस्तेमाल किया था। एक अन्य सुरक्षा कैमरे के फुटेज में, जो पहले जारी किया गया था, अनु को अमन के साथ बैठे देखा गया था जब बंदूकधारियों ने गोलियां चलाईं। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि अनु ने राजौरी गार्डन पहुंचने के लिए जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन से ट्रेन ली और हत्या के बाद उसने राजौरी गार्डन से शकूरपुर मेट्रो स्टेशन तक मेट्रो ली।
 
अमन का शव बिलिंग काउंटर के पीछे पाया गया, जिससे पता चलता है कि जब हत्यारों ने गोलियां चलाईं तो उसने भागने की कोशिश की। फिलहाल पुर्तगाल में होने का संदेह है, हिमांशु भाऊ ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में हत्या की जिम्मेदारी ली है और इसे "बदले की हत्या" बताया है। पुलिस अधिकारी ने कहा, हिमांशु भाऊ, जिसका गिरोह दिल्ली और हरियाणा भर में काम करता है, जबरन वसूली के लिए कुख्यात है। जेल में बंद गैंगस्टर नीरज बवाना का सहयोगी भाऊ 2022 में देश छोड़कर भाग गया।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!