खौफनाक! कार ने घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची को बेहरहमी से रौंदा, दर्दनाक मौत (video)

Edited By Mahima,Updated: 12 Sep, 2024 09:52 AM

car brutally ran over a three year old girl playing outside the house

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में एक तीन साल की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत ने पूरे इलाके को हिला दिया है। यह घटना तब घटी जब बच्ची अपने घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी और अचानक एक कार ने उसे रौंद दिया।

नेशनल डेस्क: कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में एक तीन साल की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत ने पूरे इलाके को हिला दिया है। यह घटना तब घटी जब बच्ची अपने घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी और अचानक एक कार ने उसे रौंद दिया। 

वायरल सीसीटीवी वीडियो
बर्रा 7 क्षेत्र में एक मासूम बच्ची अपने घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी, जहां सड़क बेहद संकरी थी। एक वायरल सीसीटीवी वीडियो में दिखाया गया है कि बच्ची सड़क पर खेल रही थी। पहले एक बाइक सवार युवक वहां से गुजरा, और उसके बाद एक काली रंग की कार भी उसी रास्ते पर आ गई। कार चालक ने बिना ध्यान दिए हुए अपनी कार को मोड़ दिया, जिससे कार के पहिए बच्ची के ऊपर से गुजर गए। 

कार चालक की लापरवाही
घटना के बाद, कार चालक ने रुके बिना मौके से फरार हो गया। जब मोहल्ले के लोग और बच्ची के परिवार वाले बाहर आए, तो उन्होंने देखा कि बच्ची की लहूलुहान लाश सड़क पर पड़ी है। इसके बाद हर किसी ने शोर मचाना शुरू किया और स्थिति को समझने की कोशिश की। 

सीसीटीवी फुटेज की मदद
लोगों ने पास के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी, जिसमें घटना का स्पष्ट विवरण था। इसके आधार पर पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की। 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सहायक पुलिस आयुक्त मंजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है और कार का नंबर आरटीओ से पता किया जा रहा है। इस जानकारी के आधार पर कार चालक की पहचान की जा रही है। बच्ची की मौत की पुष्टि हो चुकी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी चालक की तलाश जारी है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

समाज में जागरूकता की जरूरत  
इस दुखद घटना ने एक बार फिर सड़क पर लापरवाही और जागरूकता की कमी की समस्या को उजागर किया है। स्थानीय लोगों ने अपील की है कि ड्राइवरों को सावधानी बरतनी चाहिए और बच्चों के सुरक्षित खेलने के स्थान सुनिश्चित करने की आवश्यकता है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!