रील बनाने के चक्कर में एक साथ गईं 3 जानें! पिता, पुत्र और पोते की हुई मौत, दर्दनाक मंजर देख सहम गए लोग

Edited By Harman Kaur,Updated: 12 Aug, 2024 06:46 PM

car fell into canal father son and grandson died painful accident

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के टिब्बी थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक कार इंदिरा गांधी नहर में गिर गई। जिससे कार सवार पिता-पुत्र और पौत्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा रील बनाने के चक्कर में हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों...

नेशनल डेस्क: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के टिब्बी थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक कार इंदिरा गांधी नहर में गिर गई। जिससे कार सवार पिता-पुत्र और पौत्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा रील बनाने के चक्कर में हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नहर से बाहर निकलवाया। इसके बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह राठी खेड़ा तलवाड़ा झील के पास कार अनियंत्रित होकर इंदिरा गांधी नहर में गिर गई। कार में सवार पिता पुत्र और पौत्र की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मरगूब आलम (48) उनका बेटा मोहम्मद सानिब अली (16) और पौत्र मोहम्मद हसनैन (3) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि हादसा कार सीखने के दौरान हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि चालक कार से बाहर हाथ निकालकर रील बना रहा था। इसी दौरान कार बेकाबू होकर नहर में गिर गई। कार के गेट लॉक थे, जिस कारण तीनों कार से बाहर नहीं निकल पाए। जिसके बाद कार में पानी भर जाने से तीनों की मौत हो गई। हादसे के सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ और गोताखोरों की मदद से कड़ी मशक्कत कर कार को नहर से बाहर निकाला। कार में से तीनों के शव बरामद हुए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!