Andhra Pradesh के कॉलेज में रैगिंग का मामला, सीनियर्स ने जूनियर छात्रों को लाठियों से पीटा... VIDEO वायरल

Edited By rajesh kumar,Updated: 25 Jul, 2024 02:17 PM

case of ragging andhra pradesh college seniors junior students sticks

आंध्र प्रदेश के नरसारावपेट में एक निजी कॉलेज के कुछ छात्रों ने अपने जूनियर्स पर हमला किया और उनकी लाठियों से पिटाई की। यह घटना फरवरी में श्री सुब्बाराय और नारायण कॉलेज के छात्रावास में हुई थी।

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश के नरसारावपेट में एक निजी कॉलेज के कुछ छात्रों ने अपने जूनियर्स पर हमला किया और उनकी लाठियों से पिटाई की। यह घटना फरवरी में श्री सुब्बाराय और नारायण कॉलेज के छात्रावास में हुई थी। एनसीसी (राष्ट्रीय कैडेट कोर) प्रशिक्षण के बहाने जूनियर छात्रों को बुलाया गया और फिर बेरहमी से पीटा गया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला 
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति छात्रों को कमरे में लाता है और फिर सीनियर्स का समूह उन्हें डंडों से पीटता है। सीनियर्स हंसते हुए एक-दूसरे को और मारने के लिए उकसाते हैं, जबकि पीड़ित छात्र दया की भीख मांगता है। वीडियो वायरल होने के बाद, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और रैगिंग निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

#Horrible #Ragging⚠️

Seniors at SSN College in Narasaraopet are reportedly thrashing junior students with sticks under the guise of NCC training. The police are investigating the incident and will take necessary action. pic.twitter.com/T2qYLxEIFK — Sneha Mordani (@snehamordani) July 25, 2024


वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने नायडू सरकार को घेरा 
पुलिस ने बताया कि घटना 2 फरवरी को हुई थी और इसमें शामिल छात्र अब पास आउट हो चुके हैं। पुलिस ने कहा कि इस मामले में शामिल छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने छात्रों से अपील की है कि वे ऐसी घटनाओं की तुरंत सूचना प्रबंधन और पुलिस को दें। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने इस वीडियो को साझा किया और आंध्र प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर चंद्रबाबू नायडू की सरकार को आलोचना की है।

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!