दिल्ली के सरकारी स्कूल में छात्रा के सिर पर गिरा सीलिंग फैन, मनोज तिवारी बोले- खुल गई केजरीवाल की झूठी पोल

Edited By Seema Sharma,Updated: 30 Aug, 2022 10:58 AM

ceiling fan fell on girl head in delhi government school

बाहरी दिल्ली के नांगलोई में सरकारी स्कूल की एक कक्षा में छत में लगा पंखा गिरने से एक छात्रा घायल हो गई। छात्रा को नांगलोई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

नेशनल डेस्क: बाहरी दिल्ली के नांगलोई में सरकारी स्कूल की एक कक्षा में छत में लगा पंखा गिरने से एक छात्रा घायल हो गई। छात्रा को नांगलोई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। छात्रा ने बताया कि छत में नमी थी और वह टपक रही थी। उसने कहा कि 27 अगस्त को कक्षा में लगा पंखा नीचे गिर गया। छत में नमी थी तथा वह टपक रही थी, जिससे छत में दरार आ गई और पंखा गिर गया। उस वक्त कक्षा में पढ़ाई चल रही थी।''

 

स्कूल अधिकारियों या सरकार ने इस घटना पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। वहीं दिल्ली सरकार के स्कूल में हुए हादसे को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

 

तिवारी ने ट्वीट किया कि नांगलोई के गवर्नमेंट गर्ल्स सीनियर सेकंडरी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा आम आदमी पार्टी की विश्व स्तरीय शिक्षा का शिकार हुई। तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की व्यवस्था झूठी है। वहीं छात्रा के परिजनों से स्कूल प्रशासन पर लापरवाही आरोप लगाया और कहा कि अभी तक हमें सरकार या स्कूल की तरप से कोई आर्थिक मदद भी नहीं दी गई।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!