VIDEO: रेलवे के VIP लॉन्ज में रायते में मिला कनखजूरा, यात्रियों में हड़कंप... IRCTC ने मांगी शिकायत की जानकारी

Edited By rajesh kumar,Updated: 22 Oct, 2024 07:00 PM

centipede found in raita in railway s vip lounge

दिल्ली के एक शख्स ने रेलवे के VIP लॉन्ज में मिले खाने की एक चौंकाने वाली तस्वीर शेयर की है, जिसमें रायते के अंदर एक जिंदा कनखजूरा तैरता हुआ दिखाई दे रहा है। इस घटना ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

नेशनल डेस्क: दिल्ली के एक शख्स ने रेलवे के VIP लॉन्ज में मिले खाने की एक चौंकाने वाली तस्वीर शेयर की है, जिसमें रायते के अंदर एक जिंदा कनखजूरा तैरता हुआ दिखाई दे रहा है। इस घटना ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर 
आरयनश सिंह नामक इस यूजर ने बताया कि उन्होंने जब यह रायता देखा, तो हैरान रह गए। उन्होंने मजाक में कहा कि भारतीय रेलवे की फूड क्वालिटी अब बेहतर हो गई है, क्योंकि अब रायता "एक्सट्रा प्रोटीन" के साथ सर्व किया जा रहा है। आरयनश ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "आप सोच सकते हैं कि ट्रेन और पैंट्री कार में क्या हाल होगा।"
 

लोगों का फूटा गुस्सा 
आरयनश ने बताया कि जब उन्होंने देखा कि रायते में कनखजूरा है, तो वह चिल्ला उठे और वहां बैठे अन्य लोगों को खाना खाने से रोक दिया। लोगों ने जब रायता देखा, तो उनका गुस्सा फूट पड़ा, लेकिन कुछ लोग फिर भी वापस अपने खाने में लौट गए।
PunjabKesari
IRCTC ने मांगी शिकायत की जानकारी
इस मामले पर IRCTC ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आरयनश से स्टेशन का नाम, लोकेशन और खाने की रसीद जैसी जानकारी मांगी, ताकि वे इस घटना पर तुरंत कार्रवाई कर सकें। IRCTC ने लिखा, "आपकी असुविधा के लिए हमें खेद है। कृपया हमें आपकी बुकिंग डिटेल्स और फोन नंबर साझा करें।" यह घटना एक बार फिर रेलवे के खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाती है और यात्रियों के बीच चिंता का विषय बन गई है।

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!