VIDEO: दिल्ली मेट्रो में फिर मचा बवाल, आपस में भिड़ी लड़कियां... नोचे बाल एक-दूसरे को जड़े थप्पड़

Edited By rajesh kumar,Updated: 24 Sep, 2024 02:00 PM

chaos again in delhi metro girls fight among themselves

दिल्ली मेट्रो में लड़ाई-झगड़े की घटनाएं अब आम होती जा रही हैं। आए दिन कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ताजा मामले में मेट्रो के अंदर दो लड़कियों के बीच जमकर लड़ाई हो रही है। इस वीडियो में दोनों लड़कियों एक-दूसरे से बाल खींचकर और थप्पड़...

नेशनल डेस्क: दिल्ली मेट्रो में लड़ाई-झगड़े की घटनाएं अब आम होती जा रही हैं। आए दिन कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ताजा मामले में मेट्रो के अंदर दो लड़कियों के बीच जमकर लड़ाई हो रही है। इस वीडियो में दोनों लड़कियों एक-दूसरे से बाल खींचकर और थप्पड़ मारकर बुरी तरह से लड़ती नजर आ रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि लड़ाई की शुरुआत सीट को लेकर हुई थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले दोनों के बीच जोर-जोर से बहस होती है, फिर मामला हाथापाई तक पहुंच जाता है। एक महिला सीट पर बैठी थी जबकि दूसरी भीड़ में खड़ी थी। किसी बात पर दोनों में कहा-सुनी शुरू हो गई, जिसके बाद खड़ी लड़की ने बैठी लड़की का हाथ झटक दिया। इससे नाराज होकर बैठी महिला ने खड़ी लड़की को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को धक्का देना, लात मारना और धमकियां देना शुरू कर दिया।
 

ब्लैक टॉप वाली लड़की कहती है कि' मैंने अगर अपना हाथ छोड़ दिया ना तो तेरा जेल भी जाने का बारी आ जाएगा। फिर वो धमकाते हुए कहती है कि मैं कौन हूं तुझे पता है? इतना फोड़ूंगी न...।सफेद टॉप वाली लड़की कहता है- मुझे छूने की तेरी हिम्मत कैसे हुई। लड़ाई के बीच एक लड़की ने खुद को "सिंगर" बताते हुए दूसरी लड़की को धमकाते हुए कहा कि वह उसे जेल भिजवा देगी। इस दौरान दोनों मेट्रो में मौजूद अन्य यात्रियों के सामने झगड़ती रहीं, लेकिन किसी ने बीच-बचाव करने की गंभीर कोशिश नहीं की। शुरू में कुछ लोगों ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन जल्द ही वे भी पीछे हट गए। 

इस वीडियो को @ShiviKashyapbjp नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 381.3K व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना पर खूब चटकारे लिए और मजेदार कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा- दिल्ली मेट्रो में ये क्या बवाल चल रहा है ऐसे रोज देखने को मिलता है। दूसरे ने लिखा- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है। तीसरे ने लिखा- अच्छी महाभारत हो गई मजा आया देखने में। 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!