Chhattisgarh: डबरी में डूबने से 2 बच्चों की मौत, मां के साथ पानी भरने गए थे दोनों

Edited By Harman Kaur,Updated: 26 Aug, 2024 04:27 PM

chhattisgarh jagdalpur death due to drowning in dabri

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर शहर के भानपुरी थाना क्षेत्र के पिपलावांड गांव में सोमवार को दो बच्चों की डबरी में डूबने से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर शहर के भानपुरी थाना क्षेत्र के पिपलावांड गांव में सोमवार को दो बच्चों की डबरी में डूबने से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, घटना उस समय हुई जब मां अपने बच्चों के साथ नल से पानी भरने गई थी। बच्चे खेलते-खेलते डबरी के पास पहुंच गए। वहीं, जब मां ने उन्हें आसपास नहीं देखा, तो उसने उन्हें आवाज लगानी शुरू की। बच्चों को ढूंढने के लिए गांव के लोग एकत्र हो गए और काफी खोजबीन के बाद अचानक डबरी में दोनों बच्चों के शव तैरते हुए दिखाई दिए। ग्रामीणों बच्चों को डबरी से निकलकर स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्चों की मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया है।
PunjabKesari
वहीं, बिहार के गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को चार युवक गंडक नदी में डूब गए। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गोताखोर और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम डूबे लोगों की तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जादोपुर मटियारी गांव निवासी शिक्षक नवलेश कुमार सिंह की माता का निधन हो गया था। आज दसकर्म के अवसर पर परिवार के लोग मुंजा गांव में गंडक नदी के घाट पर मुंडन कराने के लिए पहुंचे हुए थे। मुंडन कराने के बाद गंडक नदी में नहाने के दौरान 18 वर्षीय सुजीत कुमार डूबने लगा।

सुजीत को बचाने में सुमित कुमार, निखिल कुमार और संजीव कुमार भी गहरे पानी में डूब गए। सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचकर कैंप कर रहे हैं। स्थानीय गोताखोर और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम डूबे लोगों की तलाश कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!