horrible wife : ये मां है या हैवान? पति से हुई बहस तो मां ने अपने दो मासूम बच्चों को 23वें फ्लोर से लटकाया...देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला video

Edited By Anu Malhotra,Updated: 21 Oct, 2024 01:31 PM

china woman hanged children  23rd floor  fight husband

सेंट्रल चीन के हेनान प्रांत में एक दिल दहला देने वाली घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। एक महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद अपने दो मासूम बच्चों को 23वीं मंजिल से लटका दिया। यह चौंकाने वाला वाकया तब सामने आया जब बच्चों को एसी यूनिट से लटका देखा...

नेशनल डेस्क: सेंट्रल चीन के हेनान प्रांत में एक दिल दहला देने वाली घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। एक महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद अपने दो मासूम बच्चों को 23वीं मंजिल से लटका दिया। यह चौंकाने वाला वाकया तब सामने आया जब बच्चों को एसी यूनिट से लटका देखा गया, और पड़ोसियों ने फौरन पुलिस को सूचना दी।

घटना का विवरण लुओयांग शहर के एक अपार्टमेंट में यह भयावह दृश्य देखने को मिला। पड़ोसियों के अनुसार, महिला खिड़की पर बैठी अपने पति से चीखते हुए झगड़ रही थी, जबकि उसके दो बच्चे एसी यूनिट पर खतरनाक तरीके से लटके हुए थे। पति जब उन्हें बचाने की कोशिश करता, तो महिला उसे रोक देती। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसमें देखा जा सकता है कि महिला चीख-चीखकर पति पर भड़क रही है, जबकि वह शांत रहते हुए बच्चों को अंदर खींचने की कोशिश करता है।

पुलिस और फायर ब्रिगेड की तत्परता पड़ोसियों की सजगता से समय रहते पुलिस को बुलाया गया, जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर बच्चों को सुरक्षित बचा लिया। हालांकि, बच्चों की मां पर किसी कानूनी कार्रवाई की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया इस घटना ने ऑनलाइन यूजर्स को सदमे में डाल दिया है। लोग महिला की निंदा करते हुए सवाल उठा रहे हैं कि कोई मां ऐसा कैसे कर सकती है। एक यूजर ने लिखा, "मां-बाप के झगड़े में बच्चों को सजा क्यों दी जा रही है?" वहीं, दूसरे ने लिखा, "ये मां है या हैवान? सोचिए अगर बच्चे गिर जाते, तो क्या होता?"

इस खतरनाक घटना ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है और कई ने इसे मानसिक संतुलन खोने का नतीजा बताया। फिलहाल, बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया है, लेकिन इस घटना ने माता-पिता के झगड़ों में बच्चों को खतरे में डालने के मुद्दे पर गंभीर चर्चा छेड़ दी है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!