पोस्टमार्टम हाउस में मुर्दों के बीच सफाईकर्मी कर रहा था रोमांस, दोस्त बना रहा था वीडियो

Edited By Utsav Singh,Updated: 22 Aug, 2024 02:39 PM

cleaner was romancing among the dead bodies in the post mortem house

नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है, जिसमें एक व्यक्ति वहां मौजूद महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रहा है। इस घटना का वीडियो एक अन्य व्यक्ति ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया है।

नई दिल्ली : नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है, जिसमें एक व्यक्ति वहां मौजूद महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रहा है। इस घटना का वीडियो एक अन्य व्यक्ति ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति सफाईकर्मी के रूप में पहचाना गया है। बताया जा रहा है कि यह सफाईकर्मी पोस्टमार्टम हाउस में एक बाहरी महिला को लेकर आया था और उसकी अश्लील हरकतें कैमरे में कैद हो गईं। वीडियो के वायरल होते ही संबंधित अधिकारियों ने इस गंभीर मामले की जांच शुरू कर दी है और उचित कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

पोस्टमार्टम हाउस की सुरक्षा पर उठ रहे गंभीर सवाल 
वीडियो के सामने आने के बाद पोस्टमार्टम हाउस की सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठने लगे हैं। बाहरी महिला की पोस्टमार्टम हाउस में एंट्री से शवों के साथ छेड़छाड़ की आशंका बढ़ गई है, और ऐसा भी हो सकता है कि शवों से जुड़े महत्वपूर्ण साक्ष्यों को मिटाने का प्रयास किया गया हो। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। वीडियो में साफ तौर पर दिखाया गया है कि कैसे पोस्टमार्टम हाउस के डीप फ्रीजर वाले कमरे में एक व्यक्ति बाहरी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में लेटा हुआ है।

दोस्त पूरी घटना का वीडियो बना रहा था 
इसके अलावा, एक अन्य व्यक्ति इस पूरी घटना को अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड कर रहा है, जिससे पोस्टमार्टम हाउस के अंदर का पूरा दृश्य कैद हो रहा है। वीडियो में एक स्ट्रेचर पर शव भी दिखाई दे रहा है, जो इस घटना की गंभीरता को और उजागर करता है। यह घटना न केवल सुरक्षा की कमी को दर्शाती है, बल्कि शवों के प्रति संवेदनहीनता और पेशेवर आचरण की भी गंभीर कमी को उजागर करती है।

मिली जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो नोएडा के सेक्टर-94 में स्थित पोस्टमार्टम हाउस का है। इस वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति वहीं सफाईकर्मी के रूप में काम करता है, जबकि उसके साथ दिख रही महिला बाहरी व्यक्ति के रूप में पहचानी जा रही है।

प्रतिदिन यहां 5-6 शव पोस्टमार्टम के लिए आते हैं
इस वीडियो ने पोस्टमार्टम हाउस में शवों के साथ छेड़खानी करने और साक्ष्यों को मिटाने की संभावना को गंभीरता से उजागर किया है। सूत्रों के अनुसार, वीडियो में नजर आ रही महिला बाहरी है क्योंकि इस पोस्टमार्टम हाउस में कोई महिला कर्मचारी काम नहीं करती। प्रतिदिन यहां 5-6 शव पोस्टमार्टम के लिए आते हैं, और गेट पर सुरक्षा गार्ड भी तैनात होते हैं। इस प्रकार, पोस्टमार्टम हाउस की सुरक्षा व्यवस्था में खामियों की ओर संकेत मिलता है, जो शवों के साथ संभावित छेड़छाड़ के मामलों को जन्म दे सकती हैं।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!