'Rahul Gandhi देश के नंबर-1 terrorist उनपर तो इनाम होना चाहिए', केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू का विवादित बयान

Edited By Yaspal,Updated: 15 Sep, 2024 05:48 PM

controversial statement by union minister ravneet bittu

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। बिट्टू ने कहा कि राहुल गांधी देश के नंबर वन आतंकी हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने सिखों को बांटने क कोशिश की है

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। बिट्टू ने कहा कि राहुल गांधी देश के नंबर वन आतंकी हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने सिखों को बांटने क कोशिश की है। सिख किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है और यह चिंगारी लगाने की कोशिश है। राहुल गांधी देश के नंबर वन टेरेरिस्ट हैं।' बिट्टू ने ये विवादित बातें राहुल गांधी के अमेरिका में सिखों को लेकर दिए बयान को लेकर कही हैं। बता दें कि रवनीत बिट्टू लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए। लुधियाना से लोकसभा चुनाव हारने के बाद बीजेपी ने उन्हें केंद्र में राज्यमंत्री बनाया है।

केंद्रीय मंत्री बिट्टू ने भागलपुर में कहा, मैंने चैंलेंज किया है कोई सिख जो यहां खड़ा है जो किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है। यहां बोल दे भागलपुर में किसी ने उनसे बोला कि आप कड़ा नहीं डाल सकते, किसी ने कहा हो आप पगड़ी नहीं डाल सकते, किसने कहा गुरुद्वारे नहीं जा सकते, एक सिख यहां खड़ा होकर कह दे, मैं अभी बीजेपी छोड़ दूंगा। चिंगारी लगाने के लिए पहले मुस्लिमों को यूज करने की कोशिश की अब नहीं हुआ तो बिल्कुल बॉर्डर पर जो सिख हैं जो देश की रक्षा करते हैं उनमें फूट डालने की कोशिश करते हैं।

बता दें कि रवनीत सिंह बिट्टू ने अमेरिका यात्रा के दौरान राहुल गांधी के सिखों को लेकर दिए एक बयान से खफा होने के बाद उन्हें आतंकी बताया है। राहुल गांधी ने वर्जीनिया में भारतीय अमेरिकी समुदाय के सैकड़ों लोगों से बातचीत की थी। इस दौरान राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि RSS कुछ धर्मों, भाषाओं और समुदायों को अन्य की तुलना में कमतर मानता है। उन्होंने कहा कि भारत में राजनीति के लिए नहीं बल्कि इसी बात की लड़ाई लड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले आपको यह समझना होगा कि लड़ाई किस बारे में है।  कांग्रेस नेता ने कहा कि लड़ाई इस बात की है कि क्या एक सिख को भारत में पगड़ी या कड़ा पहनने का अधिकार है या नहीं। या एक सिख के रूप में वह गुरुद्वारा जा सकते हैं या नहीं। 

बीजेपी नेता ने कहा, 'जो देश का वांटेड है वो जो बयान देता था वहीं बयान राहुल गांधी देते हैं। अब बम, गोला- बारूद बनाने वाले जो अलगाववादी है उन्होंने अब राहुल गांधी के बयान को सराहा है और उनकी बात राहुल गांधी ने कही है। जो हर वक्त लोगों को मारने की कोशिश करते हैं, उड़ाने की बात करते हैं, वो लोग जब राहुल गांधी के समर्थन में आ गए तो समझ लीजिए देश के नंबर वन टेरेरिस्ट राहुल गांधी हैं और उनको पकड़ने के लिए सबसे बड़ा इनाम होना चाहिए।

राहुल गांधी को हिन्दुस्तान से प्यार नहीं: बिट्टू
रवनीत बिट्टू ने बिहार के भागलपुर में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा, मेरे ख्याल से राहुल गांधी पहले तो हिन्दुस्तानी हैं नहीं, ज्यादा टाइम उन्होंने इंडिया के बाहर बिताया है। उनके दोस्त वहां पर हैं, उनकी फैमिली वहां पर है। इस वजह से मेरे हिसाब से उन्हें अपने देश से ज्यादा प्यार नहीं है, बाहर जाकर हर चीज उल्टा बोलना और खासतौर पर उनको राजनीति में रहकर भी आज तक पता नहीं चलना कि मजदूर का दर्द क्या होता है। आधी उमर निकल चुकी है अब आप विपक्ष के नेता बन चुके हो और फोटो खिंचवाने के लिए यहां वहां चले जाते हैं, इससे उनका मजाक बनता है।

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!