दिल्ली कोर्ट से CM केजरीवाल को मिला झटका, 12 जुलाई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

Edited By Utsav Singh,Updated: 03 Jul, 2024 04:26 PM

court extends judicial custody of cm kejriwal till july 12

दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत अवधि 12 जुलाई तक बढ़ा दी।

नई दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत अवधि 12 जुलाई तक बढ़ा दी। केजरीवाल वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा के समक्ष पेश हुए। आपको बता दें कि आबकारी नीति मामले में ED ने 21 मार्च 2024 को केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही कोर्ट ने CM  केजरीवाल की उस याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया जिसमें उन्होंने मांग की है कि मेडिकल बोर्ड से परामर्श के दौरान उनकी पत्नी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उपस्थित होने की इजजात दी जाए।  कोर्ट इस पर छह जुलाई को फैसला देगा। 

PunjabKesari

CM केजरीवाल को ED और CBI दोनों ने गिरफ्तार किया है। CM केजरीवाल ने CBI से जुड़े मामले में जमानत देने के लिए दिल्ली  उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की है। इस पर उन्होंने त्वरित सुनवाई की मांग की है। इस मामले में शुक्रवार को सुनवाई होनी है। वकील रजत भारद्वाज ने कहा कि CM  केजरीवाल को अवैध तरीके से कस्टडी में रखा गया है और इसमें कानून का पालन नहीं किया गया है। 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!