बेजुबान से क्रूरता, कुत्ते को बाइक से बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा... फिर सड़क किनारे फेंका शव

Edited By rajesh kumar,Updated: 06 Sep, 2024 01:22 PM

cruelty mute animals dog tied to bike and dragged several kilometers

गोवा के पणजी शहर में एक शख्स को पुलिस ने कुत्ते को अपनी मोटरसाइकिल से बांधकर घसीटने और उसकी जान लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह घटना गोवा के मापुसा के खोर्लिम इलाके की है, जहां आरोपी अशोक पनहालकर ने अपनी मोटरसाइकिल से एक कुत्ते को बांधकर कई...

नेशनल डेस्क: गोवा के पणजी शहर में एक शख्स को पुलिस ने कुत्ते को अपनी मोटरसाइकिल से बांधकर घसीटने और उसकी जान लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह घटना गोवा के मापुसा के खोर्लिम इलाके की है, जहां आरोपी अशोक पनहालकर ने अपनी मोटरसाइकिल से एक कुत्ते को बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा। इस क्रूरता की वजह से कुत्ते की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: 10 रन पर ढेर हो गई पूरी टीम, T20 क्वालीफायर में शर्मनाक हार

अशोक पनहालकर मूल रूप से कर्नाटक के बेलगाम के रहने वाले हैं और फिलहाल गोवा के खोर्लिम में रहते हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। यह कार्रवाई तब हुई जब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा था कि पनहालकर ने कुत्ते को घसीटते हुए मोटरसाइकिल चलाई और बाद में कुत्ते के शव को सड़क किनारे फेंक दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना चार सितंबर की दोपहर की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और अशोक पनहालकर से पूछताछ की जा रही है। इस घटना ने जानवरों के साथ क्रूरता के खिलाफ लोगों में गुस्सा भर दिया है, और लोग इस तरह के अमानवीय कृत्य पर कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!