बेटी ने स्कूल में मारा बंक... गुस्साए पिता ने उठाया खौफनाक कदम, VIDEO वायरल

Edited By Utsav Singh,Updated: 02 Oct, 2024 06:59 PM

daughter bunked school angry father took a horrific step video viral

स्कूल के समय बंक मारना बच्चों के लिए एक सामान्य बात हो सकती है, लेकिन इससे कभी-कभी गंभीर परिणाम भी सामने आ सकते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग लड़की के पिता पर भड़क गए ।

नेशनल डेस्क : स्कूल के समय बंक मारना अक्सर बच्चों की एक सामान्य हरकत होती है, लेकिन कभी-कभी ये हरकतें गंभीर परिणाम भी ला सकती हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक पिता अपनी बेटी के कमरे को जेल में बदलते हुए नजर आ रहा है।

पिता ने कमरे को जेल में बदला 
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता ने अपनी बेटी के कमरे से सारे सुख-सुविधाओं का सामान निकाल दिया है, केवल कुछ आवश्यक चीजें छोड़कर। व्यक्ति अपने बेटी के कमरे से सारे सामान को बाहर निकाल रहा है, केवल टी-शर्ट और एक जोड़ी जूते छोड़कर। बताया जा रहा है कि इस पिता ने अपनी बेटी को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया। उसकी बेटी गणित की क्लास छोड़कर अपने दोस्तों के साथ घूमने चली गई थी, जिससे पिता नाराज हो गए।

पिता का बयान
वीडियो के कैप्शन में पिता ने कहा कि वह एक अच्छा या बुरा पिता हो सकता है, और इसीलिए उसने अपनी बेटी से सभी सुख-सुविधाएं वापस ले ली हैं। वह चाहता था कि उसकी बेटी दो दिन तक बिना किसी आराम के रहे, ताकि उसे अपनी गलती का एहसास हो सके।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया
इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर व्यापक चर्चा पैदा कर दी है। 34 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के बाद, लोगों ने इस सजा पर अपनी राय दी है। कई यूजर्स ने इस सजा को उचित नहीं माना है। एक उपयोगकर्ता ने कहा कि इस तरह की सजा देना सही नहीं है, जबकि अन्य ने कहा कि ऐसा करने वाला व्यक्ति एक हिटलर की तरह सोचता है।

इस घटना ने एक बार फिर से यह सवाल उठाया है कि बच्चों को सही तरीके से कैसे समझाया जाए। क्या सख्ती से उनके व्यवहार में सुधार होगा, या इससे केवल तनाव और दूरी बढ़ेगी? यह एक सोचने का विषय है।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!