बहादुरी को सलाम: कांस्टेबल ने 4 किमी तक पीछा कर पकड़ा आरोपी, हर तरफ हो रही तारीफ

Edited By Parminder Kaur,Updated: 18 Oct, 2024 01:01 PM

delhi police constable chased criminal four kilometers

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल यशपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक अपराधी का पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं। यह घटना 15 अक्टूबर को दिल्ली के शाहदरा इलाके की है, जहां एक बदमाश ने महिला का मोबाइल फोन छीनकर भागने की कोशिश की।

नेशनल डेस्क. दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल यशपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक अपराधी का पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं। यह घटना 15 अक्टूबर को दिल्ली के शाहदरा इलाके की है, जहां एक बदमाश ने महिला का मोबाइल फोन छीनकर भागने की कोशिश की।

वीडियो में दिख रहा है कि कांस्टेबल यशपाल अपनी बाइक पर सवार होकर अपराधी का पीछा कर रहे हैं, जो ऑटो रिक्शा लेकर फरार हो रहा था। बदमाश तेजी से ऑटो चलाते हुए पतली गलियों में भाग रहे थे, लेकिन कांस्टेबल ने बिना किसी डर के उनका पीछा जारी रखा।

कांस्टेबल यशपाल ने लगभग 4 किलोमीटर तक पीछा किया, जब महिला ने पुलिस से शिकायत की, तो यशपाल तुरंत बाइक लेकर बदमाशों का पीछा करने निकल पड़े। बदमाशों ने अपनी जान जोखिम में डालते हुए ऑटो को खतरनाक तरीके से चलाया, जिससे कई बार एक्सीडेंट होते-होते बचे। आखिरकार, कांस्टेबल यशपाल ने राजू नाम के एक अपराधी को पकड़ लिया। उससे पूछताछ के बाद उन्होंने दो और बदमाशों सूरज सुर और मोहसिन को भी गिरफ्तार किया। ये बदमाश स्नैचिंग की कई वारदातों में शामिल थे। इस बहादुरी के लिए कांस्टेबल यशपाल की जमकर तारीफ की जा रही है। 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!