पीछे पड़ी थी Delhi Police, बदमाश ने चलती कार से लगा दी छलांग, जानें फिर क्या हुआ

Edited By Yaspal,Updated: 19 Sep, 2024 10:58 PM

delhi police was after him the criminal jumped from a moving car

देश की राजधानी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दिल्ली पुलिस बदमाशों की कार का पीछा क रही थी और इस दौरान जब एक अपराधी को लगा कि अब पुलिस उसे पकड़ लेगी तो बदमाश ने चलती कार कूद गया और फ्लाईओवर से छलांग लगा दी

नई दिल्लीः देश की राजधानी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दिल्ली पुलिस बदमाशों की कार का पीछा क रही थी और इस दौरान जब एक अपराधी को लगा कि अब पुलिस उसे पकड़ लेगी तो बदमाश ने चलती कार कूद गया और फ्लाईओवर से छलांग लगा दी।

फ्लाईओवर से नीचे कूदने वाले बदमाश की हालत गंभीर
जानकारी के मुताबिक, यह मामला दिल्ली के शहादरा इलाके का है। जहां एक बदमाश ने भागने के दौरान फ्लाईओवर से नीचे छलांग लगा दी। हालांकि नीचे कूदने के बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाश की पहचान सोनू के रूप में हुई और उसकी हालत गंभीर है।

मौके से पकड़े गए कुल चार बदमाश
दरअसल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को कुछ बदमाशों के भागने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस की टीम बदमाशों की कार का पीछा कर रही थी। तभी एक बदमाश चलती कार से नीचे कूद गया। इसके बाद पुलिस टीम ने 4 बदमाश को मौके से ही पकड़ लिया जबकि सोनू नाम के आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके से पकड़े गए बदमाश की पहचान अफसर, शोएब, नदीम और आबिद के रूप में हुई है। बता दें कि जिस सोनू ने भागने के दौरान फ्लाईओवर से नीचे छलांग लगाई उसके के खिलाफ 10 मुकदमे दर्ज हैं।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!