Weather Update Today: दिल्ली ही नहीं आज इन राज्यों में भी होगी झमाझम बारिश, IMD ने किया अलर्ट

Edited By Utsav Singh,Updated: 08 Sep, 2024 11:18 AM

delhi these states will also experience heavy rain today imd has alerted

देश के विभिन्न हिस्सों में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ है। हालांकि बारिश से गर्मी से राहत भी मिली है, लेकिन कई जगहों पर इसके चलते समस्याएँ भी बढ़ गई हैं। इस बारिश ने लोगों को भीषण गर्मी से बाहर तो निकाला पर...

नेशनल डेस्क : देश के विभिन्न हिस्सों में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ है। हालांकि बारिश से गर्मी से राहत भी मिली है, लेकिन कई जगहों पर इसके चलते समस्याएँ भी बढ़ गई हैं। इस बारिश ने लोगों को भीषण गर्मी से बाहर तो निकाला पर कई जरुरी सेवाएं भी ठप हो गई। आइए जानते है आपके प्रदेश में कैसा रहने वाला है आज का दिन...

PunjabKesari

दिल्ली-NCR में बारिश से राहत
दिल्ली और एनसीआर में पिछले दो दिनों से रुक-रुककर बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले तीन दिनों तक ऐसा ही मौसम रहने की संभावना है। बारिश की वजह से मौसम में ठंडक आई है, लेकिन इससे सड़कें धंस गई हैं और कई जगहों पर यातायात प्रभावित हुआ है। इस दौरान सड़कें डायवर्ट करनी पड़ी हैं, जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बारिश की समस्या
तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बारिश ने गंभीर समस्याएँ पैदा की हैं। जरूरी सेवाएं ठप हो गई हैं और जनजीवन असुविधाजनक हो गया है। मौसम विभाग ने इन क्षेत्रों में भी अगले दिनों में बारिश जारी रहने की संभावना जताई है।

PunjabKesari

यूपी, बिहार और महाराष्ट्र में बारिश की स्थिति

  • यूपी: रविवार को यूपी में बारिश की संभावना है, लेकिन सोमवार को कुछ राहत मिल सकती है। मंगलवार से फिर से बारिश हो सकती है, और बुधवार से राहत की उम्मीद है।
  • बिहार: बिहार की राजधानी पटना सहित 18 जिलों में भी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने इन क्षेत्रों के लिए यलो अलर्ट जारी किया है।
  • महाराष्ट्र: पूरे सप्ताह महाराष्ट्र में बारिश जारी रहने की उम्मीद है, जिससे जलभराव की समस्याएँ बनी रह सकती हैं।

PunjabKesari

दिल्ली में शनिवार की बारिश
शनिवार को दिल्ली में कई इलाकों में हल्की बारिश हुई। मौसम विभाग के अनुसार, रविवार को भी दिल्ली में बादल छाए रहने और हल्की बारिश की संभावना है। शनिवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 34.4 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24.5 डिग्री सेल्सियस रहा। आर्द्रता का स्तर 92 प्रतिशत दर्ज किया गया। रविवार को तापमान लगभग 34 और 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!