लिव इन पार्टनर ने ऑस्ट्रेलिया से करवाया डिपोर्ट, इंडिया आकर महिला के पिता की हत्या कर लिया बदला

Edited By Harman,Updated: 31 Aug, 2024 02:49 PM

deported from australia on complaint of live in partner and

पंजाब के लुधियाना जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला के टिक-टॉक दोस्त ने उसके पिता की हत्या कर दी। मृतक का नाम रविंद्रपाल सिंह था, जो एक LIC एजेंट थे। हत्यारे ने बदला लेने के लिए रविंद्रपाल सिंह की हत्या की,...

नेशनल डेस्क: पंजाब के लुधियाना जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला के टिक-टॉक दोस्त ने उसके पिता की हत्या कर दी। मृतक का नाम रविंद्रपाल सिंह था, जो एक LIC एजेंट थे। हत्यारे ने बदला लेने के लिए रविंद्रपाल सिंह की हत्या की, क्योंकि महिला ने पुलिस को उसकी गतिविधियों की सूचना दी थी और उसे ऑस्ट्रेलिया से भारत वापस भेजवाने की कोशिश की थी।
PunjabKesari
मिली जानकारी के अनुसार, हत्यारे ने अपने भतीजे के साथ मिलकर थाना डेहलों के गांव किला रायपुर में रविंद्रपाल सिंह की हत्या की। शव को लुधियाना-फिरोजपुर नेशनल हाईवे पर गांव मंड़ेआणी के पास झाड़ियों में फेंक दिया। शव पर चोट के कई निशान थे और उसे गला घोंटकर मारा गया था।

हत्या के बाद, हत्यारे ने महिला को ऑस्ट्रेलिया से फोन करके उसके पिता की हत्या और शव के स्थान की जानकारी दी। पुलिस ने शव को कुछ ही दिनों में बरामद कर लिया। महिला के भाई विक्रम सग्गड की शिकायत पर पुलिस ने रंजीत सिंह काहलों उर्फ रंजीत बाठ और उसके भतीजे गुल्ली के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। ये दोनों जालंधर जिले के गांव बाठ कलां के निवासी हैं।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
एसएसपी नवनीत सिंह बैंस ने इस मामले की निगरानी स्वयं की है और थाना दाखा के प्रभारी इंस्पेक्टर कुलविंदर सिंह को जांच का जिम्मा सौंपा है। इंस्पेक्टर कुलविंदर सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लुधियाना भेजा गया और फिर परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी फरार हैं, लेकिन उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शिकायतकर्ता विक्रम ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन की टिक-टॉक पर रंजीत सिंह काहलों उर्फ रंजीत बाठ से दोस्ती हो गई थी। हालांकि, उसकी बहन पहले से शादीशुदा थी। मार्च में, रंजीत ऑस्ट्रेलिया चला गया और वहां दोनों ने मिलना शुरू किया। रंजीत शराब का आदी था और नशे में हंगामा करने लगा, जिससे ऑस्ट्रेलिया में आसपास के लोग परेशान हो गए थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!