'मैं तो बैचलर हूं', Swiggy डिलीवरी बॉय को दे दें... पहले आने के बाद भी नहीं लिया इनाम, Zomato वाले ने जीता दिल

Edited By Mahima,Updated: 25 Jul, 2024 05:01 PM

did not take the prize even after coming first zomato guy won my heart

फूड डिलीवरी सेक्टर में चल रहे कॉर्पोरेट कंपटीशन में Zomato और Swiggy के नाम अब भारतीय बाजार में एक बड़ी पकड़ बना चुके हैं। इन दोनों कंपनियों के बीच तेजी से बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच वायरल हुए एक वीडियो ने बताया कि जमीनी स्तर पर यह संघर्ष उतना ही...

नेशनल डेस्क: फूड डिलीवरी सेक्टर में चल रहे कॉर्पोरेट कंपटीशन में Zomato और Swiggy के नाम अब भारतीय बाजार में एक बड़ी पकड़ बना चुके हैं। इन दोनों कंपनियों के बीच तेजी से बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच वायरल हुए एक वीडियो ने बताया कि जमीनी स्तर पर यह संघर्ष उतना ही भयंकर नहीं है, जितना दिखता है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की ने एक ही समय में Zomato और Swiggy के डिलीवरी बॉयों को अपनी बाइक पर खड़े देखा। जब उन्होंने डिलीवरी लेने घर से बाहर निकली, तो वह दोनों कंपनियों को एक सा ऑर्डर देकर यह देखने की कोशिश कर रही थी कि किसकी सेवा तेज है।

उसने Zomato के डिलीवरी बॉय से कहा, "आप Swiggy वाले भाई से कुछ सेकंड पहले आए हैं, इसलिए हम आपको 500 रुपये का इनाम देना चाहते हैं।" लेकिन जब Zomato के डिलीवरी बॉय ने जवाब दिया कि "आप Swiggy वाले भाई को इन पैसों को दे दें, हो सकता है कि मेरा पिकअप लोकेशन उससे पास है, इसलिए मैं जल्दी आ गया और उसका पिकअप लोकेशन दूर हो, इसलिए उसके आने में देरी हो गई।" उसके बाद लड़की ने Swiggy के डिलीवरी बॉय से कहा, "लेकिन आप पहले आए हैं, मैं आपको इनाम दूंगी।" इस पर Swiggy के डिलीवरी बॉय ने कहा, "देखिए मैं तो बैचलर हूं, उनका परिवार होगा, उनको दे दीजिए।" फिर लड़की ने स्विगी के डिलीवरी बॉय को इनाम दे दिया।
 

Anna🫡
pic.twitter.com/s72DXrX0So

— Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) July 23, 2024

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने में केवल कुछ ही घंटों में 4 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं। इसके बाद से लोगों ने इस वीडियो पर कई टिप्पणियां भी की हैं। एक यूजर ने लिखा, "भाई ने इज्जत कमाई है।" दूसरे ने लिखा, "इसे कहते हैं सचमुच का राजा।" तीसरे ने लिखा, "कितना बड़ा दिल है इन दोनों का।" इस घटना ने स्पष्ट किया कि यह फूड डिलीवरी सेवाओं के क्षेत्र में तो कॉर्पोरेट कंपटीशन हो सकता है, लेकिन जमीनी स्तर पर ये डिलीवरी बॉय भी एक-दूसरे के साथ एकदूसरे के प्रति सहानुभूति और समर्थन का परिचालन कर रहे हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!