'बॉर्डर 2' में पंजाब के मशहूर एक्टर की एंट्री, बोले- पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम

Edited By rajesh kumar,Updated: 06 Sep, 2024 01:57 PM

entry of famous actor from punjab in border 2

सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'बॉर्डर' को कौन नहीं जानता! भारतीय सेना की शौर्यगाथा पर आधारित यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट्स में से एक रही है। 'गदर 2' की जबरदस्त सफलता के बाद जब सनी देओल ने 'बॉर्डर 2' की घोषणा की, तो फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी...

नेशनल डेस्क: सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'बॉर्डर' को कौन नहीं जानता! भारतीय सेना की शौर्यगाथा पर आधारित यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट्स में से एक रही है। 'गदर 2' की जबरदस्त सफलता के बाद जब सनी देओल ने 'बॉर्डर 2' की घोषणा की, तो फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई। अब इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ की एंट्री से फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

दिलजीत दोसांझ का बड़ा रोल
दिलजीत दोसांझ, जो इस साल कई सफल फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, अब 'बॉर्डर 2' में सनी देओल के साथ नजर आएंगे। फिल्म के नए प्रोमो में दिलजीत की एंट्री की घोषणा की गई है, जिसमें सोनू निगम की आवाज में 'बॉर्डर' का लोकप्रिय गाना 'संदेसे आते हैं' सुनाई देता है। इसके बाद दिलजीत का नाम स्क्रीन पर आता है, साथ ही उनकी आवाज में एक जोशीला डायलॉग भी सुनाई देता है - "इस देश की तरफ उठने वाली हर नजर झुक जाती है खौफ से... इन सरहदों पर जब गुरु के बाज पहरा देते हैं!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

यह भी पढ़ें: Google Pay में हुए 6 बड़े बदलाव, बदला पेमेंट का तरीका


दिलजीत ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, "पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम! ऐसी पावरफुल टीम के साथ खड़ा होकर और हमारे सैनिकों के कदमों पर चलकर सम्मानित महसूस हो रहा है।"
PunjabKesari
वरुण धवन और आयुष्मान खुराना भी होंगे साथ
सनी देओल ने जून में 'बॉर्डर 2' की आधिकारिक घोषणा की थी और बताया था कि वह जे.पी.डी दत्ता की फिल्म 'बॉर्डर' (1997) से अपने फौजी किरदार में फिर से लौटने के लिए तैयार हैं। इस सीक्वल को अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे। सनी देओल ने सोशल मीडिया पर लिखा था, "27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा। उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने आ रहा है।"

फिल्म की कास्टिंग की घोषणा भी धीरे-धीरे की जा रही है। दिलजीत दोसांझ के अलावा, आयुष्मान खुराना और वरुण धवन के नाम भी 'बॉर्डर 2' के लिए कन्फर्म हो चुके हैं। मेकर्स ने इसे "इंडिया की सबसे बड़ी वॉर फिल्म" कहा है, और फिल्म की कास्टिंग देखकर लगता है कि वे इस दावे को सच साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 'बॉर्डर 2' 2025 में रिलीज होने वाली है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!