इस Festive Season घर लाएं अपनी पंसदीदा गाड़ी, Hyundai दे रही शानदार डिस्काउंट

Edited By Parminder Kaur,Updated: 07 Oct, 2024 10:22 AM

discounts are available on hyundai cars in the festive season

Hyundai ने Festive Season के मौके पर ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स की घोषणा की है। इस दौरान ग्राहक हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं।

ऑटो डेस्क. Hyundai ने Festive Season के मौके पर ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स की घोषणा की है। इस दौरान ग्राहक हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं। चलिए जानते हैं इस डिस्काउंट के बारे में...


Hyundai Venue

PunjabKesari
Hyundai Venue पर कंपनी 80,629 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है, जिसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और अन्य ऑफर्स शामिल हैं।


Hyundai Grand Nios i10

PunjabKesari

इस गाड़ी को खरीदने पर ग्राहक अधिकतम 58 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं। इस डिस्काउंट में कैश ऑफर, एक्सचेंज बोनस और अन्य ऑफर्स शामिल है। यह गाड़ी को Hy CNG Duo तकनीक के साथ भी ऑफर किया जाता है।


Hyundai i20

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, अगर आप Hyundai i20 को 31 अक्टूबर 2024 तक खरीदते हैं, तो आप अधिकतम 55,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस डिस्काउंट में कैश ऑफर, एक्सचेंज बोनस और अन्य प्रोत्साहन शामिल हैं।


Hyundai Exter

PunjabKesari
Hyundai Exter पर कंपनी 31 अक्‍टूबर तक खरीदने पर 42972 रुपए की छूट का मौका दे रही है। Hyundai i-10 की तरह ही इसे भी HY CNG Duo तकनीक के साथ भारतीय बाजार में बिक्री के लिए ऑफर किया जाता है।


वेरिएंट पर ऑफर में हो सकता है अंतर


हुंडई ने यह भी स्पष्ट किया है कि अलग-अलग मॉडल के वेरिएंट पर अलग-अलग डिस्काउंट ऑफर किए जा सकते हैं। इसलिए यदि आप हुंडई की किसी भी गाड़ी को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर सही जानकारी अवश्य लें।
 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!