Diwali Gift: इस कंपनी में काम करने वले कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले, कंपनी ने गिफ्ट कीं 28 कारें और 29 बाइक

Edited By Utsav Singh,Updated: 13 Oct, 2024 11:41 AM

diwali gift employees working in this company got excited

न्नई की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए एक अद्भुत घोषणा की है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को कार और बाइक गिफ्ट करने का फैसला किया है, जिससे कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। चेन्नई स्थित डिटेलिंग सॉल्यूशंस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को उपहार...

नेशनल डेस्क : चेन्नई की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए एक अद्भुत घोषणा की है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को कार और बाइक गिफ्ट करने का फैसला किया है, जिससे कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। चेन्नई स्थित डिटेलिंग सॉल्यूशंस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को उपहार में 28 कारें और 29 बाइक देने का फैसला किया है। इस अनूठे उपहार से 50 से अधिक कर्मचारियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। गिफ्ट में शामिल कारों में मारुति सुजुकी, हुंडई, और यहां तक कि मर्सिडीज बेंज भी शामिल हैं।

MD का कर्मचारी प्रोत्साहन पर बयान
कंपनी के MD श्रीधर कन्नन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कर्मचारियों की मेहनत को पहचानना जरूरी है। उन्होंने बताया कि कर्मचारियों का चयन उनके प्रदर्शन और कंपनी में जुड़ने के समय के आधार पर किया गया है। कन्नन ने कहा, “कर्मचारियों ने जो मेहनत की है, उसकी कोई भी सच्चाई से इंकार नहीं कर सकता।” MD ने यह भी स्पष्ट किया कि अगर किसी कर्मचारी को कंपनी की तरफ से दी गई कार के अलावा कोई और कार खरीदनी है, तो वे इसे कर सकते हैं, लेकिन बाकी की राशि उन्हें खुद चुकानी होगी।

यह भी पढ़ें- Rail Accident : उत्तराखंड में टला बड़ा ट्रेन हादसा... ट्रैक पर मिला सिलेंडर, गुजरने वाली थी आर्मी ट्रेन

मेहनती कर्मचारियों का सम्मान
कंपनी की तरफ से बताया गया कि वे उन कर्मचारियों का चयन करते हैं जो अत्यधिक मेहनती हैं और उनके लिए यह उपहार एक सपने जैसा होता है। पिछले सालों में भी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बाइक उपहार में दी हैं। 2022 में दो वरिष्ठ सहयोगियों को कार गिफ्ट की गई थी।

यह भी पढ़ें- दुल्हन लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, बोला- दादा चाहते थे बारात कुछ अलग हो

शादी के मौके पर भी सहयोग
कंपनी अपने कर्मचारियों की शादी में भी मदद करती है। शादी के अवसर पर, कंपनी एक लाख रुपये की सहायता देती है, जो कि कर्मचारियों के लिए एक बड़ा सहारा है। डिटेलिंग सॉल्यूशंस कंपनी 2005 में स्थापित हुई और यह स्ट्रक्चरल स्टील डिजाइन और डिटेलिंग के क्षेत्र में काम करती है। कंपनी की इंजीनियरिंग टीम SDS/2 और टेक्ला स्ट्रक्चर सॉफ्टवेयर का उपयोग करती है, जिससे वे स्टील डिटेलिंग में काफी अव्वल हैं।

प्रोजेक्ट की विविधता
कंपनी ने पिछले वर्षों में 150 से अधिक प्रोजेक्ट्स पूरे किए हैं, जिसमें पॉवर प्लांट, बड़े परिसरों, स्टेडियम, कन्वेयर, अस्पतालों और स्कूलों जैसे महत्वपूर्ण निर्माण शामिल हैं। इसके अलावा, कंपनी संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में भी सक्रिय है, जो इसकी वैश्विक पहचान को दर्शाता है। इस अनूठे उपहार और कर्मचारियों के प्रति कंपनी के समर्पण ने सभी को एक नई प्रेरणा दी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!