Diwali Bumper Gift:  दिवाली पर कंपनी ने कर्मचारियों में बांटीं 28 लग्जरी कारें, 29 बाइक साथ में बांटे एक-एक लाख रूपए

Edited By Anu Malhotra,Updated: 14 Oct, 2024 09:09 AM

diwali the company distributed 28 luxury cars 29 bikes

दिवाली के अवसर पर कर्मचारियों को महंगे उपहार देने की परंपरा को गुजरात के हीरा व्यापारी सावजी ढोलकिया ने मशहूर किया है। अब चेन्नई की एक कंपनी के मालिक ने भी इस परंपरा को अपनाया है। टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस (Team Detailing Solutions) नाम की इस कंपनी ने...

नेशनल डेस्क: दिवाली के अवसर पर कर्मचारियों को महंगे उपहार देने की परंपरा को गुजरात के हीरा व्यापारी सावजी ढोलकिया ने मशहूर किया है। अब चेन्नई की एक कंपनी के मालिक ने भी इस परंपरा को अपनाया है। टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस (Team Detailing Solutions) नाम की इस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 28 कारें और 29 बाइक गिफ्ट की हैं।

इन कारों में Hyundai, Tata, Maruti Suzuki और Mercedes Benz  जैसे ब्रांड शामिल हैं। इसके अलावा, कंपनी ने कर्मचारियों को शादी के लिए एक लाख रुपये देने का फैसला किया है, जबकि पहले यह राशि 50 हजार रुपये थी।

कंपनी स्ट्रक्चरल स्टील डिजाइन (Structural Steel Design) और डिटेलिंग सर्विस (Detailing Service) के कारोबार से जुड़ी है और इसमें करीब 180 कर्मचारी कार्यरत हैं। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर श्रीधर कन्नन (Sridhar Kannan) ने कहा, "हम अपने कर्मचारियों के अथक प्रयासों की सराहना करना चाहते थे, जो कंपनी की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं।"

कर्मचारियों के योगदान का सम्मान
कंपनी ने कर्मचारियों के योगदान का मूल्यांकन उनके प्रदर्शन और कंपनी में उनके कार्यकाल के आधार पर किया। उन्होंने कहा, "हमारे कर्मचारियों ने असाधारण प्रतिबद्धता और समर्पण का प्रदर्शन किया है, और हमें उनकी उपलब्धियों पर गर्व है।"

उपहारों का चयन
कंपनी उन कर्मचारियों का चयन करती है, जो इन उपहारों से प्रेरित होते हैं। उनके लिए कार या बाइक खरीदना एक सपना होता है। पिछले वर्षों में भी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बाइक उपहार में दी हैं, और 2022 में दो सीनियर कर्मचारियों को कारें भी दी गई थीं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!