पत्नी की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए पति ने खरीद लिया 418 करोड़ का आइलैंड, बने चर्चा का विषय

Edited By rajesh kumar,Updated: 26 Sep, 2024 07:34 PM

dubai billionaire private island worth rs 418 crores

दुबई अपनी शानदार इमारतों, हाई-टेक सुविधाओं और अमीर शेखों के लिए मशहूर है। हाल ही में एक अरबपति शेख ने अपनी पत्नी के लिए करोड़ों रुपए का एक आइलैंड खरीद लिया है, और इसकी वजह ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी है।

नेशनल डेस्क: दुबई अपनी शानदार इमारतों, हाई-टेक सुविधाओं और अमीर शेखों के लिए मशहूर है। हाल ही में एक अरबपति शेख ने अपनी पत्नी के लिए करोड़ों रुपए का एक आइलैंड खरीद लिया है, और इसकी वजह ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी है।

बीवी की प्राइवेसी के लिए खरीदा आइलैंड
अरबपति बिजनेसमैन जमाल अल नदाक ने अपनी पत्नी सौदी अल के लिए दुबई में 418 करोड़ रुपए का एक आइलैंड खरीदा। वजह? ताकि उनकी पत्नी बिकिनी पहनकर आराम से घूम सकें और उन्हें पूरी प्राइवेसी मिल सके। जमाल ने इस खास तोहफे की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दी। वीडियो के कैप्शन में लिखा था, "आप बिकिनी पहनना चाहती थीं, इसलिए आपके करोड़पति पति ने आपके लिए आइलैंड खरीद लिया।"

आइलैंड की कीमत 418 करोड़ रुपए
इस आइलैंड की कीमत 50 मिलियन डॉलर यानी लगभग 418 करोड़ रुपए है। जमाल और उनकी पत्नी पहले से आइलैंड में निवेश करने की योजना बना रहे थे। सौदी अल ने बताया कि उनके पति चाहते थे कि वह बीच पर सुरक्षित और आरामदायक महसूस करें, इसलिए उन्होंने यह आइलैंड खरीदा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!