Delhi Shooting Incident: तेज आवाज में संगीत बजाने को लेकर हुआ विवाद, 36 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

Edited By rajesh kumar,Updated: 01 Oct, 2024 02:19 PM

dwarka shooting incident loud music dispute 36 year old man shot dead

द्वारका के मोहन नगर इलाके में तेज आवाज में संगीत बजाने को लेकर दो किरायेदारों के बीच हो रहे विवाद में हस्तक्षेप करने पर, इमारत की देखभाल करने वाले 36 वर्षीय एक व्यक्ति को गोली मार दी गई जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि बबलू के पेट...

नेशनल डेस्क: द्वारका के मोहन नगर इलाके में तेज आवाज में संगीत बजाने को लेकर दो किरायेदारों के बीच हो रहे विवाद में हस्तक्षेप करने पर, इमारत की देखभाल करने वाले 36 वर्षीय एक व्यक्ति को गोली मार दी गई जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि बबलू के पेट में गोली लगी और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘सोमवार देर रात मोहन गार्डन पुलिस थाने को एक अस्पताल से हत्या के संबंध में पीसीआर (पुलिस नियंत्रण कक्ष) कॉल मिली। पुलिस के दल को अस्पताल भेजा गया जहां गोली लगने से घायल बबलू मिला।'' अधिकारी ने बताया कि बबलू के शव को पोस्टमार्टम के लिए दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में रखा गया है। पुलिस के अनुसार, इमारत में रहने वाला किरायेदार पुजित (27) तेज आवाज में संगीत बजा रहा था, तभी दूसरे किरायेदार लवनीश ने इस पर आपत्ति जताई और उनके बीच झगड़ा हो गया।

अधिकारी ने कहा, ‘‘बीती रात दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ, जिसके बाद जिम सप्लीमेंट आपूर्तिकर्ता लवनीश और उसका चचेरा भाई अमन पुजित को छत पर ले गए।'' शोर सुनकर बबलू भी छत पर पहुंचा और दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश करने लगा। अधिकारी ने बताया कि अमन के पास पिस्तौल थी। उसने पिस्तौल लवनीश को दी, जिसने गोली चला दी और गोली बबलू को लग गई। अधिकारी ने बताया कि फोरेंसिक और अपराध टीमों ने घटनास्थल की जांच की है और आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!