प्रेग्नेंट महिला को भी नही छोड़ा, फौजी ने बनाया हवस का शिकार... काफी देर तक चलती रही ब्लीडिंग

Edited By rajesh kumar,Updated: 15 Sep, 2024 08:04 PM

even a pregnant woman was not spared soldier made her a victim of his lust

इंदौर में एक 35 वर्षीय महिला ने फौजी पर होटल में बुलाकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला 5 महीने की गर्भवती है और घटना के बाद उसे ब्लीडिंग शुरू हो गई थी, जो काफी देर तक नहीं रुकी। महिला ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर...

नेशनल डेस्क: इंदौर में एक 35 वर्षीय महिला ने फौजी पर होटल में बुलाकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला 5 महीने की गर्भवती है और घटना के बाद उसे ब्लीडिंग शुरू हो गई थी, जो काफी देर तक नहीं रुकी। महिला ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है, और जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित हैं।

वीडियो बनाकर ब्लैकमेल का आरोप
महिला का कहना है कि आरोपी फौजी ने उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया था और उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। शुक्रवार को आरोपी ने बहाने से उसे एक होटल में बुलाया, जहां उसने महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

आरोपी को जानती थी महिला
पुलिस के अनुसार, पीड़िता और आरोपी पहले से एक-दूसरे को जानते थे और फौजी का पीड़िता के घर आना-जाना था। आरोपी ने इस करीबी का फायदा उठाते हुए एक दिन महिला का निजी वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा। महिला का आरोप है कि फौजी उसे लंबे समय से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

इसके अलावा, इंदौर में 12 सितंबर को दो सैन्य अधिकारियों और उनकी महिला मित्रों पर कुछ बदमाशों ने हमला किया। आरोप है कि बदमाशों ने एक महिला के साथ गैंगरेप किया और एक ट्रेनी अफसर को बंधक बनाकर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!