family died: दिवाली से पहले एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत...

Edited By Anu Malhotra,Updated: 24 Oct, 2024 12:13 PM

family died car unbalanced sirohi rajasthan car accident

गुरुवार को राजस्थान के सिरोही में एक कार के असंतुलित होकर पलट जाने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई। इस दर्दनाक हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिरोही अनिल कुमार ने बताया कि कार तेज रफ्तार में थी, तभी टायर...

नेशनल डेस्क: गुरुवार को राजस्थान के सिरोही में एक कार के असंतुलित होकर पलट जाने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई। इस दर्दनाक हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिरोही अनिल कुमार ने बताया कि कार तेज रफ्तार में थी, तभी टायर फटने से उसका संतुलन बिगड़ गया और पलट गई। 
 
एसपी कुमार ने आगे बताया कि यात्री गुजरात से राजस्थान के जोधपुर जा रहे थे, तभी सिरोही में बेयरवार-पिंडवाड़ा राजमार्ग पर सारणेश्वर पुल के पास यह दुर्घटना हुई। हादसे के तुरंत बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। अधिकारी ने बताया कि घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि पांच मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शवगृह भेज दिया गया है।

कोटा में स्कूल बस पलटी
इससे पहले सोमवार को राजस्थान के कोटा में एक निजी स्कूल की बस पलट गई थी, जिसमें एक छात्र की मौत हो गई थी, जबकि 12 अन्य छात्र घायल हो गए थे। जानकारी के मुताबिक, घटना नांता क्षेत्र में ट्रेंचिंग ग्राउंड के पास हुई. दुर्घटना के समय जहाज पर लगभग 30 छात्र सवार थे। घायल छात्रों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस बीच, लोकसभा अध्यक्ष और कोटा सांसद ओम बिरला ने भी घायल बच्चों का हाल जानने के लिए अस्पताल का दौरा किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ। घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गयी। आसपास के निवासी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और बस के अंदर फंसे बच्चों को बचाने में मदद की। अधिकांश बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, हालांकि कुछ को गंभीर चोटें आईं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!