सरोगेसी के जरिए मां बनेगी फेमस TV एक्ट्रेस, फ्रीज कराए एग्स... सलमान खान के शो में आ चुकी है नजर

Edited By rajesh kumar,Updated: 31 Aug, 2024 03:18 PM

famous tv actress will become mother through surrogacy

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता, जो 'उतरन' और 'बिग बॉस 16' जैसे शो का हिस्सा रही हैं, हाल ही में अपने निजी जीवन के फैसलों को लेकर चर्चा में हैं। टीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज कराए हैं और भविष्य में सरोगेसी के जरिए बच्चा चाहती...

नेशनल डेस्क: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता, जो 'उतरन' और 'बिग बॉस 16' जैसे शो का हिस्सा रही हैं, हाल ही में अपने निजी जीवन के फैसलों को लेकर चर्चा में हैं। टीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज कराए हैं और भविष्य में सरोगेसी के जरिए बच्चा चाहती हैं। टीना ने हाल ही में ग्लाटा इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपने एग्स फ्रीजिंग के बारे में खुलकर बात की।

टीना का एग्स फ्रीजिंग पर विचार
टीना ने बताया कि एग्स फ्रीजिंग का आइडिया उन्हें उनके एक दोस्त ने दिया था। उन्होंने कहा, "मैं इस विषय पर बहुत क्लियर हूं और इसे लेकर ओपन भी हूं। मुझे लगता है कि महिलाओं को 20 से 30 साल की उम्र के बीच अपने एग्स फ्रीज करा लेने चाहिए क्योंकि उस समय एग्स सबसे ज्यादा फर्टाइल होते हैं।" टीना का मानना है कि 35 साल की उम्र तक एग्स फ्रीज कराना सबसे सही समय होता है।
PunjabKesari
सरोगेसी से बच्चा चाहती हैं टीना
टीना ने यह भी बताया कि उनके माता-पिता उनके इस फैसले में बहुत सपोर्टिव रहे हैं। उन्होंने कहा, "मेरे पेरेंट्स मेरे हर फैसले में मेरा साथ देते हैं। उनका कहना है कि अगर मेरी शादी नहीं होती है, तो सरोगेसी के जरिए भी बच्चा हो सकता है।" टीना का मानना है कि आजकल महिलाएं इस तरह के फैसलों को स्वीकार कर रही हैं, जो एक बड़ा सामाजिक बदलाव है।

शादी और रिलेशनशिप पर विचार
टीना दत्ता की शादी को लेकर भी सवाल उठते रहते हैं। एक समय में उनका नाम 'बिग बॉस 16' के को-कंटेस्टेंट शालीन भनोट के साथ जुड़ा था। दोनों के बीच नजदीकियों की चर्चा ने काफी सुर्खियां बटोरीं, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों अलग हो गए। फिलहाल, टीना किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं।
PunjabKesari
टीना का करियर ग्राफ
वर्कफ्रंट की बात करें तो टीना दत्ता को सबसे ज्यादा पहचान टीवी शो 'उतरन' से मिली थी, जिसमें उन्होंने बड़ी इच्छा का किरदार निभाया था। इसके अलावा, वह 'डायन', 'नक्सलवाद', 'हम रहे न रहे हम' और 'झलक दिखला जा' जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!