पत्नी छोड़ गई तो बेटी के साथ करने लग गया रेप, किशोरी ने रोते हुए पुलिस को सुनाई आपबीती

Edited By Harman Kaur,Updated: 28 Jun, 2024 03:38 PM

father s brutality daughter filed a case against father

4 साल की किशोरी ने पुलिस को जो लिखित शिकायत दी है, उसमें कहा गया है कि उसकी मां उसके 10 साल के भाई के साथ पति से झगड़ा करके 7-8 महीने पहले घर से चली गई थी। घर में वह और उसकी 10 साल की छोटी बहन ही है। इस बीच दो महीने से उसके पिता शराब के नशे में उसके...

नेशनल डेस्क: हरियाणा के झज्जर जिले से रिश्तों को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी 14 साल की बेटी के साथ 2 महीने तक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं किसी को बताने पर बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी। कलयुगी पिता की करतूत का तब पता चली जब किशोरी से मिलने उसकी बुआ और अन्य महिला रिश्तेदार आए।
PunjabKesari
बेटे को साथ लेकर घर छोड़कर चली गई थी मां
मामला जिले के बेरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के निवासी एक शख्स ने अपनी 14 साल की बेटी के साथ ही 2 महीने तक दुष्कर्म किया। वहीं, जब मासूम ने किसी को बताने का प्रयास किया तो आरोपी पिता ने जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप करवा दिया। इसी के चलते एक दिन जब किशोरी से मिलने उसकी बुआ और अन्य महिला रिश्तेदार आए तो सच सामने आया। जिसके बाद किशोरी ने आरोपी पिता के खिलाफ थाने में तहरीर देकर केस दर्ज करवाया। बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी, जिसके बाद से वह अपनी बेटी के साथ गंदी हरकत करने लग गया।
PunjabKesari
'दो महीने से पिता शराब के नशे में....'
वहीं, अब किशोरी के द्वारा लिखित सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 14 साल की किशोरी ने पुलिस को जो लिखित शिकायत दी है, उसमें कहा गया है कि उसकी मां उसके 10 साल के भाई के साथ पति से झगड़ा करके 7-8 महीने पहले घर से चली गई थी। घर में वह और उसकी 10 साल की छोटी बहन ही है। इस बीच दो महीने से उसके पिता शराब के नशे में उसके साथ गलत हरकत कर रहा है। बताया गया कि बेटी से मिलने जब उसकी बुआ और ताई आई तब किशोरी ने रोते हुए पिता की अत्याचार की कहानी सुनाई। उसके बाद दोनों महिला रिश्तेदारों ने इस मामले में बेटी से उसके पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। आरोपी पिता फरार हो गया है।  

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!