Festive Sales का पहला चरण Samsung के नाम, दूसरे नंबर पर रही यह फेमस टेक कंपनी

Edited By Pardeep,Updated: 09 Oct, 2024 05:51 AM

first phase of festive sales in the name of samsung

त्योहारी मौसम की बिक्री के पहले चरण में सैमसंग संख्या के लिहाज से 20 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ स्मार्टफोन खंड में शीर्ष पर रही है। सेमीकंडक्टर सूचना मंच टेक इनसाइट्स ने मंगलवार को कहा कि उपभोक्ताओं ने 26 सितंबर से छह अक्टूबर के बीच आयोजित...

नई दिल्लीः त्योहारी मौसम की बिक्री के पहले चरण में सैमसंग संख्या के लिहाज से 20 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ स्मार्टफोन खंड में शीर्ष पर रही है। सेमीकंडक्टर सूचना मंच टेक इनसाइट्स ने मंगलवार को कहा कि उपभोक्ताओं ने 26 सितंबर से छह अक्टूबर के बीच आयोजित त्योहारी सेल के दौरान 10 लाख से अधिक आईफोन खरीद डाले। 
PunjabKesari
टेक इनसाइट ने एक ब्लॉग में कहा, ‘‘त्योहारी सेल के पहले दौर में सैमसंग 20 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ स्मार्टफोन की बिक्री में सबसे आगे रही जबकि एप्पल दूसरे स्थान पर रही।'' प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनियों अमेजन और फ्लिपकार्ट ने अपने मंच पर त्योहारी सेल आयोजित की थी जिसमें ग्राहकों के लिए कई तरह की छूट एवं आकर्षक पेशकश भी की गई थीं। 
PunjabKesari
ब्लॉग में कहा गया है कि सैमसंग फ्लिपकार्ट और अमेजन पर त्योहारी बिक्री का मुख्य प्रायोजक भी थी जिससे इसे अतिरिक्त बढ़ावा मिला। टेक इनसाइट्स का अनुमान है कि त्योहारी बिक्री के पहले चरण की अवधि में हुई कुल स्मार्टफोन बिक्री में ऑनलाइन बिक्री का हिस्सा 78 प्रतिशत रहा। नवरात्रि की शुरुआत के साथ ऑफलाइन बिक्री ने भी रफ्तार पकड़ ली थी। 
PunjabKesari
इस त्योहारी सेल में दिग्गज कंपनी एप्पल का 16 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ दूसरे स्थान पर रहना आश्चर्यजनक रहा। इसमें आईफोन 15 और आईफोन 13 मॉडल की बिक्री का प्रमुख योगदान रहा। ओप्पो समूह (ओप्पो और वनप्लस), शाओमी और रियलमी त्योहारी मौसम के पहले चरण में संख्या के लिहाज से शीर्ष पांच स्मार्टफोन विक्रेता कंपनियों में शामिल रहीं। 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!