Shocking! पहले की सेना अधिकारियों की पिटाई फिर किया उनकी महिला मित्र के साथ सामूहिक बलात्कार, चौंकाने वाला मामला

Edited By Mahima,Updated: 12 Sep, 2024 11:08 AM

first they beat up the army officers and then gang raped their female friend

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक गंभीर और दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें दो सेना अधिकारियों की पिटाई की गई और उनकी एक महिला मित्र के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। यह घटना बुधवार को जिले के महू छावनी क्षेत्र में हुई।

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक गंभीर और दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें दो सेना अधिकारियों की पिटाई की गई और उनकी एक महिला मित्र के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। यह घटना बुधवार को जिले के महू छावनी क्षेत्र में हुई। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, आर्मी वॉर कॉलेज में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे दो मेजर रैंक के अधिकारी अपनी दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट इलाके में पिकनिक पर गए थे।

जब उनका समूह इस क्षेत्र में पहुंचा, तो वहां पिस्तौल, चाकू और डंडों से लैस आठ से दस लोगों ने उनकी कार को घेर लिया। हमलावरों ने पहले सेना अधिकारियों और उनकी महिला मित्रों पर हमला किया और उनके पर्स, मोबाइल फोन और अन्य कीमती सामान लूट लिए। इसके बाद, बदमाशों ने एक अधिकारी और एक महिला को बंधक बना लिया और दूसरे अधिकारी और महिला को 10 लाख रुपये की फिरौती लाने के लिए भेज दिया।

अधिकारियों को गंभीर आई चोटें 
रिहा किए गए अधिकारी ने तुरंत अपने कमांडिंग ऑफिसर (सीओ) को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और मौके पर पहुंची। जब पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचा, तो हमलावर वहां से भाग चुके थे। चारों पीड़ितों को महू सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लाया गया, जहां डॉक्टरों ने पुष्टि की कि अधिकारियों को गंभीर चोटें आई हैं और एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है।

हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज 
पुलिस ने लूट, डकैती, बलात्कार और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। इंदौर पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दस टीमें गठित की हैं। इंदौर के एसपी रुरला हितिका वासल ने बताया, "हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हमारी टीमें पूरे इलाके में आरोपियों की खोजबीन कर रही हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए 10 टीमें गठित की गई हैं।"

पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने मामले को प्राथमिकता दी
इस घटना ने क्षेत्र में खलबली मचा दी है और समाज के विभिन्न वर्गों ने इस प्रकार की हिंसा और अपराध के खिलाफ विरोध व्यक्त किया है। पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने मामले को प्राथमिकता दी है और अपराधियों को सजा दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!