Flipkart पर Diwali Big Slae में हुआ बड़ा धोखा! ऑनलाइन ऑर्डर किया Laptop, डिब्बे से निकला कचरा

Edited By Anu Malhotra,Updated: 26 Oct, 2022 01:51 PM

flipkart diwali big slae online shopping laptop  e waste

आज के आधुनिक युग में कई बार टेक्नाॅलजी भी इंसान पर भारी पड़ जाती है। कुछ ऐसा ही एक मामला  मैंगलोर में देखने को मिला जहां एक शख्स को ऑनलाइन शॉपिंग करना काफी महंगा पड़ गया। दरअसल, इस शख्स ने ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Diwali Big Slae में एक...

नेशनल डेस्क:  आज के आधुनिक युग में कई बार टेक्नाॅलजी भी इंसान पर भारी पड़ जाती है। कुछ ऐसा ही एक मामला  मैंगलोर में देखने को मिला जहां एक शख्स को ऑनलाइन शॉपिंग करना काफी महंगा पड़ गया। दरअसल, इस शख्स ने ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Diwali Big Slae में एक लैपटाॅप आर्डर किया था लेकिन जब उसने डिलवरी बाॅक्स ओपन किया तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई।

दरअसल, सोशल मीडिया पर मैंगलोर के एक कस्टमर चिन्मय रमना ने दावा किया कि उन्होंने दिवाली सेल के दौरान एक लैपटॉप का ऑर्डर किया था, लेकिन बदले में उन्हें कचरा मिला।   हालांकि, एक दिन बाद उन्हें बताया गया कि फ्लिपकार्ट ने पूरी रकम वापस कर दी है।  दिवाली सेल के दौरान इस तरह के कई मामले सामने आए हैं। 

 फ्लिपकार्ट प्लस की मेंबरशिप वाले चिन्मय रमना ने दावा किया कि उन्होंने अपने दोस्त के लिए 15 अक्टूबर को Asus TUF गेमिंग F15 गेमिंग लैपटॉप का ऑर्डर किया था और 20 अक्टूबर को उन्हें सीलबंद पैकेट मिला जिसमें  उन्हें गेमिंग लैपटॉप की जगह पत्थर और कचरा मिला। उन्होंने पैकेट की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं।

 वहीं, दिवाली सेल सीजन के दौरान गलत प्रोडक्ट की डिलवरी की मिली शिकायतों के बाद फ्लिपकार्ट ने एक 'ओपन बॉक्स डिलीवरी' सिस्टम शुरू किया है।इससे कस्टमर वेरिफाई कर पाएंगे कि उन्होंने जिस प्रोडक्ट का ऑर्डर दिया था, वो उन्हें डिलीवर हुआ है या नहीं।  
  
 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!