बड़ी तैयारी में Flipkart, अब मिनटों में घर पर डिलीवर होगा सामान

Edited By Radhika,Updated: 21 Jun, 2024 06:27 PM

flipkart in big preparation now goods will be delivered at home within minutes

Flipkart को लेकर जानकारी सामने आई है कि यह ई-कॉमर्स साइट भारत में जुलाई में Flipkart Minutes लॉन्च कर सकती है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बात का खुलासा हुआ है। ऐसे अनुमान हैं कि इस Flipkart क्विक कॉमर्स इस साल मार्केट में उतार सकते हैं।

नेशनल डेस्क: Flipkart को लेकर जानकारी सामने आई है कि यह ई-कॉमर्स साइट भारत में जुलाई में Flipkart Minutes लॉन्च कर सकती है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बात का खुलासा हुआ है। ऐसे अनुमान हैं कि इस Flipkart क्विक कॉमर्स इस साल मार्केट में उतार सकते हैं। क्विक कॉमर्स मार्केट में एंट्री की ये Flipkart की तीसरी कोशिश होगी।

PunjabKesari

वर्तमान में इस समय Blinkit, Zepto, BBNow जैसे प्लेटफॉर्म का क्विक सर्विस वाली सेवा पर दबदबा है। सूत्रों के अनुसार फ्लिपकार्ट ने फ्लिपकार्ट मिनट्स के ज़रिए 15 मिनट में सामान डिलीवर करने का टारगेट रखा है। उम्मीद है कि इस सर्विस को 15 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है।  

PunjabKesari

Flipkart Minutes का फोकस ग्रॉसरी के अलावा अन्य सामान पर भी होगा। उम्मीद है कि इसमें को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को भी शामिल किया जा सकता है। इसे लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई।  

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!