समोसा पार्टी देने से किया इंकार, दोस्तों ने ही चाकू से गोदकर उतार दिया मौत के घाट

Edited By Parminder Kaur,Updated: 24 Sep, 2024 01:23 PM

friends killed friend for throwing samosa party

दिल्ली के शकरपुर थाना इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दोस्तों ने ही महज समोसा पार्टी देने से इंकार करने पर एक किशोर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता...

नेशनल डेस्क. दिल्ली के शकरपुर थाना इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दोस्तों ने ही महज समोसा पार्टी देने से इंकार करने पर एक किशोर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि सभी आरोपी नाबालिग हैं।

दरअसल, नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले सचिन (16) ने नया मोबाइल खरीदा था, जिसकी पार्टी देने की जिद करते हुए उसके तीन दोस्तों ने उसे समोसा खिलाने के लिए कहा लेकिन सचिन ने अपने दोस्तों को समोसा पार्टी देने से इंकार कर दिया है। यह बात उसके दोस्तों को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने गुस्से में सचिन की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। शकरपुर थाना पुलिस ने बीएनएस की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर मृतक किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नौंवी कक्षा में पढ़ता था सचिन

थाना पुलिस के अनुसार, सचिन अपने परिवार के साथ शकरपुर इलाके में रहता था। वह सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र था। वह अपने एक दोस्त के साथ नया मोबाइल खरीदकर लौट रहा था, तभी रामजी समोसे वाले की दुकान के पास उसके तीन दोस्त खड़े मिल गए। दोस्तों ने सचिन को नए मोबाइल लेने की खुशी में समोसा पार्टी करने के लिए कहा लेकिन सचिन ने मना कर दिया। इससे नाराज उसके दोस्तों ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। सचिन अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागा लेकिन दोस्तों ने पीछा कर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। सचिन को जख्मी हालत में छोड़ वह सारे वहां से फरार हो गए। किसी ने ऑटो से घायल सचिन को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि इस मामले में हत्या और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अब तक की जांच में पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर ली है। सभी आरोपी नाबालिग हैं और पुलिस उनकी तलाश में विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि वे जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लेंगे। जांच जारी है।
 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!